logo-image

मीरा राजपूत ने नए घर से शेयर किया मजेदार वीडियो, देखें यहां

मीरा और शाहिद का नया घर 58 करोड़ रुपये का है और यह वर्ली में एक गगनचुंबी इमारत थ्री सिक्सटी वेस्ट में स्थित है, जो बांद्रा-वर्ली सी लिंक का एक मजेदार दृश्य प्रस्तुत करता है.

Updated on: 01 Oct 2022, 05:57 PM

मुंबई:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए है. उन्होंने पुराने समुद्र के सामने मौजूद जुहू के घर को छोड़ दिया और कथित तौर पर मुंबई के वर्ली में एक शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट में चले गए. जब से कपल अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. तब से मीरा सोशल मीडिया पर पहले से भी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. वो अपने नए घर की तस्वीरें और वीडियो लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. आज फिर मीरा ने ग्रे दीवारों और फर्नीचर वाले विशाल बैठक के अंदर बैठे हुए अपनी एक फोटो शेयर की है .इससे पहले, उन्होंने रसोई और पियानो बजाते हुए खुद का एक वीडियो भी शेयर किया था.

मीरा को अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में एक विशाल पेंटिंग के बगल में एक लाउंज कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है. फोटो में उन्होंने एक सफेद ड्रेस पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने कैप्शन के साथ शेयर किया, “कौन जानता है? क्या यह कुछ अद्भुत और नए की शुरुआत है?”कई यूजर ने उनकी पोस्ट पर यह मानकर कंमेंट किया कि यह मीरा और शाहिद कपूर के नए घर से है. एक ने लिखा, "कितना प्यारा स्थान है, आपके इस कदम के लिए बधाई!" वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'लव द इंटीरियर्स.''

इंद्रधनुष के ऊपर..मीरी ने दिया कैप्शन

बता दें, मीरा और शाहिद का नया घर 58 करोड़ रुपये का है और यह वर्ली में एक गगनचुंबी इमारत थ्री सिक्सटी वेस्ट में स्थित है, जो बांद्रा-वर्ली सी लिंक का एक मजेदार दृश्य प्रस्तुत करता है.भव्य सेलिब्रिटी हाउस में कथित तौर पर छह पार्किंग स्लॉट और एक विशाल 500-वर्ग फुट की बालकनी है. मीरा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी रसोई से दो फोटो शेयर कीं, जिसमें कई तरह के मसाला बॉक्स और दाल के डिब्बे दिखाई दे रहे थे, जो बड़े करीने से दराज के अंदर व्यवस्थित थे.खाने के लेबल के साथ कैबिनेट की एक फोटो के साथ, मीरा ने लिखा, "मेरी रसोई का जुनून असली है.  उन्होंने एक अन्य दराज की फोटो के साथ यह भी लिखा, "हमें सब्जियां (शाकाहारी) हमारी दाल (दाल) से प्यार है."

 

पहले के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, मीरा ने सफेद दीवारों वाले एक अच्छी तरह से रोशनी वाले कमरे के अंदर पियानो बजाते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने क्लिप में ब्लू डेनिम्स के साथ रेड टॉप पहना था.मीरा ने संकेत दिया कि पियानो का रुम उनके और शाहिद के नए घर में था क्योंकि उन्होंने कहा कि वह हर शाम अपने बच्चों - मिशा और ज़ैन कपूर के सोने के बाद इसका इस्तेमाल करती हैं.मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'इंद्रधनुष के ऊपर कहीं. पियानो बजाने और इसे सीखने के लिए वापस जाएं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)