News Nation Logo

Mira Rajput in Jaipur: कभी खाया चूरमा, तो कहीं हवा महल के सामने दिखीं मीरा, आप भी देखें तस्वीरें

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 04 Nov 2022, 07:28:36 PM
मीरा राजपूत

मीरा राजपूत (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत, जो एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. उन्होंने हाल ही में जयपुर की खोज की और शहर से कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की. उसने पोस्टकार्ड-योग्य फोटोज शेयर की और उन स्थानों के बारे में बात की जहां वह गई थी. साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ बिताई खूबसूरत यादें भी शेयर कीं. सभी चीजों के अलावा, उन्होंने अपने प्रवास का अधिकतम लाभ उठाया और कुछ राजस्थानी व्यंजनों का भी आनंद लिया है. 

मीरा राजपूत( Mira Rajput) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं और उनमें से एक को जंतर मंतर पर लाल मैक्सी ड्रेस में टोपी और चश्मे के साथ पोज मारते हुए देखे जा सकता है. बाकी की तस्वीरें जयपुर के दिनों की याद दिलाती है. खाने का आनंद लेने से लेकर हवा महल जैसी घूमने वाली जगहों तक, और रात में रामबाग पैलेस के सुंदर दृश्य में भीगने से, मीरा ने इन जगहों पर अपना अधिकतर समय बिताया है. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "द पिंक सिटी जयपुर का पोस्टकार्ड मेरी आत्मा का शहर है,  जब मैं वहां होती हूं तो मुझे तुरंत गर्मजोशी, आराम और अपनेपन का अहसास होता है. शायद इसलिए कि मैंने अपनी मां की स्कूल की यादों को जीया है और उनके साथ शहर की खोज भी की है. 

 वहीं मीरा ने अपने खाने के अनुभव के बारे में भी जानकारी दी. "यह अद्भुत थाली (जो एक साधारण शाकाहारी भोजनालय है) और  मैं अभी भी दाल बाटी चूरमा और आलू प्याज़ सब्जी के बारे में सपना देख रही हूँ," उसने साइन आउट किया. मीरा ने रामबाग पैलेस में एक विशेष कर्मचारी से भी मुलाकात की, जिन्होंने कभी महारानी गायत्री देवी को अपने निजी बटलर के रूप में सेवा दी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

First Published : 04 Nov 2022, 07:25:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.