logo-image

Christmas 2021: गायब हुआ Mira Rajput का क्रिसमस ट्री, पोस्ट के जरिए छलका दर्द

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनका प्यारा सा क्रिसमस ट्री सजा हुआ नजर आ रहा है.

Updated on: 24 Dec 2021, 06:33 PM

मुंबई:

क्रिसमस आने (Christmas 2021) में अब कुछ ही घंटे बाकि रह गए हैं. हर कोई क्रिसमस की तैयारी पूरे दिल से कर रहा है. सबके लिए इस इस दिन का महत्व बहुत ज्यादा है. खासतौर पर क्रिश्चियन लोगों के लिए. वैसे भी भारत में सभी त्योहारों को बराबरी की मान्यता दी जाती है. हर त्योहारों का अपना एक महत्व होता है. तो चलिए अब हम अपने टॉपिक पर दूबारा से वापिस आते हैं. बॉलीवुड के क्रिसमस कनेक्शन से रूबरू करवाते हैं. दरअसल, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput)इस समय अपने क्रिसमस ट्री को सजाने में लगे हुए है. 

यह भी जानें - Ranbir Kapoor ने किया सरेआम Alia Bhatt को प्रोटेक्ट

आपको बतादें, मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें उनका प्यारा सा क्रिसमस ट्री सजा हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा- "हां हमारा क्रिसमस ट्री खो गया है, 6 फीट लंबा प्यारा से हरे रंग का क्रिसमस ट्री जिसे हम पिछले चार सालों से इस्तेमाल कर रहे थे. हर साल उसे सजाने के लिए हम उसमें कुछ नया जोड़ते थे. हर साल वो क्रिसमस (Christmas 2021) के लेबल वाले डिब्बे से निकलता था और फिर 26 तारीख को अंदर चला जाता था.' इस कैप्शन के जरिए लोगों को उनकी भावना साफ नजर आर ही थी.    

 Mira ने क्रिसमस ट्री के गायब होने पर, एक ब्लैक होल का उदाहरण दिया -

बतादें, (Christmas 2021) मीरा ने आगे लिखा-  कि पहले वाला क्रिसमस ट्री कहीं नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने एक नया ट्री खरीद लिया. आखिरी समय में उन्हें ये खरीदना पड़ा, लेकिन उन्हें ये ज्यादा पसंद नहीं है लेकिन बच्चों को इसे सजाने में अच्छा लगा. इसलिए मैंने भी उन्हें नहीं रोका." मीरा ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वो मुझे मिल जाएगा, मैंने पड़ोसियों और अपनी मॉम से भी पूछा कहीं मैंने उनको स्टोर करने के लिए तो नहीं कहा था. मेरे पिता अक्सर राजपूत फैमिली में एक ब्लैक होल का उदाहरण देते हैं, जहां सारी चीजें गायब हो जाती हैं. मुझे लगता है मेरे साथ भी ऐसा ही हो गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)