logo-image

TBMAUJ Review: फिल्म देखकर शाहिद की दीवानी हुईं मीरा राजपूत, दिया जबरदस्त रिव्यू

TBMAUJ Review: मीरा राजपूत ने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का रिव्यू करते हुए इसे एक शानदार फिल्म बताया. उन्होंने फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के एक्टिंग की सराहना की.

Updated on: 09 Feb 2024, 07:31 AM

New Delhi:

TBMAUJ Review: रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aesa Uljha Jiya) 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सैनन (Kriti Sanon) के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस लव स्टोरी में कृति एक रोबोट की भूमिका निभा रही हैं, जो दर्शकों को एक एक्साइटेड युवक और AI के बीच रोमांस की एक कहानी पेश करती है. इसकी रिलीज से पहले, मेकर्स ने मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग को होस्ट किया, जिसमें कई सितारों ने भाग लिया. स्क्रीनिंग के बाद, मीरा राजपूत ने लीड जोड़ी के परफॉर्मेंस की सराहना करते हुए फिल्म का अपना रिव्यू शेयर किया. 

मीरा राजपूत ने 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की जमकर की तारीफ
मीरा राजपूत कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का रिव्यू शेयर किया. उन्होंने कहा, "संपूर्ण हंसी का दंगा! सदियों के बाद मनोरंजन का अधिभार! प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और अंत में दिल को छू लेने वाला संदेश... @कृतिसनन आप बिल्कुल सही थे! @शाहिद कपूर द ओजी लवर-बॉय, ऐसा कोई नहीं है तुम; तुमने मेरा दिल पिघला दिया. दिल से हसाया. पेट दर्द हो रहा है."

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने 35000 टिकट बेचती है
शुरुआती दो दिनों के दौरान धीमी बिक्री के बाद तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के अंतिम दिन एडवांस टिकटों की बिक्री में शानदार बढत देखी गई.  फिल्म ने आखिरी दिन टॉप राष्ट्रीय सीरीज में लगभग 21,000 टिकट बेचे, जिससे पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में फिल्म द्वारा बेचे गए टिकटों की कुल संख्या लगभग 31,000 हो गई. पीवीआर ने लगभग 24,000 टिकटों का योगदान दिया, जबकि सिनेपोलिस ने 7,000 से अधिक टिकटों का योगदान दिया. टिकट बिक्री अनुपात के आधार पर, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से फिल्म के शुरुआती संग्रह में लगभग दो-तिहाई योगदान देने की उम्मीद है. फिल्म का गोल लगभग 6 करोड़ रुपये की ओपनिंग है. 

फिल्म के बारे में
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है, और जियो स्टूडियो और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है. स्टार कलाकारों में शाहिद कपूर, कृति सनोन, धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और राजेश कुमार शामिल हैं. फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जो एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि वह एक ह्यूमनॉइड एंड्रॉइड रोबोट है जो 9 फरवरी, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए बेस्ड है.