logo-image

मिंडी कलिंग: रीज विदरस्पून पेरेंटिंग सलाह का बड़ा स्रोत

मिंडी कलिंग: रीज विदरस्पून पेरेंटिंग सलाह का बड़ा स्रोत

Updated on: 19 Sep 2021, 03:55 PM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेत्री मिंडी कलिंग, जो दो बच्चों कैथरीन और स्पेंसर की मां हैं, उन्होंने अपने करीबी दोस्त और अभिनेत्री रीज विदरस्पून की प्रशंसा की है कि उन्होंने उन्हें खुद के लिए समय निकालने का महत्व सिखाया ताकि वह अपने बच्चों के लिए एक बेहतर माता-पिता बन सकें।

उन्होंने कहा कि रीज विदरस्पून माता-पिता के लिए सलाह का बड़ी स्रोत है क्योंकि वह बहुत चंचल और मजेदार और अविश्वसनीय रूप से व्यस्त है। उनके तीन बच्चे हैं, साथ ही उनका पूर्णकालिक करियर भी है। वह अभिनय करती है, वह इस कंपनी को चलाती है, वह एक है निमार्ता भी है।

वह एक ऐसी व्यक्ति है जो हमेशा मुझे बहुत अच्छी सलाह देती है, और मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे खुद के लिए समय निकालने का महत्व सिखाया है ताकि मैं अपने बच्चों की अच्छी पेरेंटिंग कर सकूं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अपने अविश्वसनीय रूप से स्मार्ट निवेश विकल्पों के लिए विदरस्पून की प्रशंसा की।

पीपुल पत्रिका से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि रीज के बारे में दूसरी बात यह है कि वह निवेश करने के बारे में अविश्वसनीय रूप से स्मार्ट है, यह कुछ ऐसा है जिसे लोग शायद नहीं जानते, लेकिन वह निवेश करना पसंद करती है। और वह वास्तव में इसमें काफी स्मार्ट है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.