logo-image

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों ने दिया धोखा...

अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में अंकिता बचपन में अपने साथ हुए उत्पीड़न को लेकर बता रही हैं

Updated on: 20 Sep 2021, 05:08 PM

highlights

  • मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता का पोस्ट वायरल
  • अंकिता ने पोस्ट में अपना दर्द बयां किया है

नई दिल्ली:

फेमस एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने बेबाक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में अंकिता बचपन में अपने साथ हुए उत्पीड़न को लेकर बता रही हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने पुराने बुरे अनुभवों को लोगों के साथ शेयर करते हुए लिखा कि बचपन में उनके साथ एक बच्चे के रूप में दुर्व्यवाहर हुआ. इतना ही नहीं उन्हें अकेले विदेशी शहरों में जिंदगी बितानी पड़ी, उनको उन लोगों ने ठगा जिन्हें वो अपना मानती थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने मिलिंद सोमन से 26 साल की उम्र में शादी की थी, तब मिलिंद सोमन की उम्र 52 साल थी. इस पोस्ट में अंकिता ने लिखा,'बचपन में दुर्व्यवहार... हॉस्टल में बड़ी हुई. विदेशों में अकेले रही. उन लोगों से धोखा गया, जिन पर सबसे ज्यादा भरोसा था. भाई को खोया... एक्स लवर को खोया. पिता को खोया. जिससे मैं प्यार करती थी, उसे जज किया गया. इसके बाद भी अगर आप मुझे आशावादी समझते हैं तो समझ लीजिए कि मैं हूं. अपने आप से प्यार करो.' अंकिता के पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

वहीं इससे पहले अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने मिलिंद सोमन के साथ वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दोनों छुट्टियों का मजा लेते नजर आ रहे हैं.. आप भी देखें वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

बता दें कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) की तरह ही उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) भी फिटनेस फ्रीक हैं. आए दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के वर्कआउट वीडियो वायरल होते रहते हैं. बीते दिनों अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बहुत जल्दी-जल्दी सूर्य नमस्कार करती हुईं नजर आ रही थीं.

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं डरते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते रहते हैं. अंकिता अभी 30 साल की हैं और मिलिंद 55 साल के हो चुके हैं. मिलिंद सोमन ने अंकिता से दूसरी शादी की है, इससे पहले मिलिंद ने फ्रेंच एक्ट्रेस मायलिन जम्पोनई से शादी की थी. दोनों की शादी 2006 में हुई थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया.