logo-image

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता का फूटा गुस्सा, बोलीं- मेडल जीते तो 'देश की बेटी' वरना...

इस पोस्ट में अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने नॉर्थ-ईस्ट के लोगों के साथ हो रहे भेदभाव का मुद्दा उठाया है. इसके साथ ही अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने अपने पोस्ट में कहा कि भारत नस्लवाद से 'पीड़ित' है

Updated on: 29 Jul 2021, 10:15 AM

highlights

अंकिता कोंवर का पोस्ट हुआ वायरल

मिलिंद सोमन की पत्नी हैं अंकिता

अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता (Ankita Konwar) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं. हाल ही में अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) अपने एक पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. इस पोस्ट में अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने नॉर्थ-ईस्ट के लोगों के साथ हो रहे भेदभाव का मुद्दा उठाया है. इसके साथ ही अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने अपने पोस्ट में कहा कि भारत नस्लवाद से 'पीड़ित' है और लोगों को 'पाखंडी' भी कहा है. दरअसल, ये पूरा मामला मीरा बाई चानू के टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल अपने नाम करने के बाद का है.

यह भी देखें: रियल सुपरहीरो सोनू सूद का निराला अंदाज

अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वालीं भारत की वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की जीत के बाद लोगों के रिएक्शन आने के बाद अपना पोस्ट शेयर किया है. अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) नॉर्थ-ईस्ट की की निवासी हैं और मीराबाई चानू नॉर्थ-ईस्ट इंफाल की रहने वाली हैं. भारत के कई शहरों में अक्सर लोग नार्थ ईस्ट के लोगों को भारतीय न कहकर अलग-अलग नाम से  संबोधिक करते है, जो अंकिता को बुरा लगता है. वहीं जब वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीता तो लोग उन्हें 'देश की बेटी' कहकर बुलाने लगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

ऐसे में अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने लोगों की सोच में अचानक बदलाव को देखकर तंज कसते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'अगर आप नार्थ ईस्ट से हैं तो आप तभी भारतीय हो सकते हैं जब आप देश के लिए मेडल जीतें. नहीं तो आपको चिंकी, चाइनीज या नेपाली या अभी हाल ही में आया नया एडिशन कोरोना से के नाम से पुकारा जाता है. भारत में सिर्फ जातीवाद ही नहीं है बल्कि नस्लवाद भी है. यह मैं अपने एक्सपीरियंस से बता रही हूं.'

अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.