logo-image

डिप्रेशन से जूझ रही Milind Soman की पत्नी Ankita, कहा- रोती हूं जब...

एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता (Ankita Konwar) की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिसमें दोनों बेहद खुश नज़र आते हैं. इस बीच अंकिता ने अपनी ज़िंदगी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 25 Dec 2021, 12:27 PM

नई दिल्ली:

सुपर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन आज हम उनके बारे में नहीं, बल्कि उनकी पत्नी अंकिता कोंवर के बारे में बात करने वाले हैं. दरअसल, अंकिता (Ankita Konwar) का एक पोस्ट सामने आया है. जिसमें उन्होंने डिप्रेशन को लेकर बात की है. उनका ये पोस्ट अब चर्चा का विषय बना हुआ है. अंकिता का ये पोस्ट देखकर उनके फैंस काफी परेशान हैं.

बता दें कि अंकिता (Ankita Konwar) ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाल के दिनों की एक तस्वीर, जब मेरे सिर में तूफान मचा हुआ था, लेकिन मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ शांति झलक रही थी. लेकिन सबकुछ ठीक नहीं था...हर कोई जो ठीक दिखता है, वो असल में भी ठीक हो ये जरूरी नहीं है.''

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ankita Konwar (@ankita_earthy) द्वारा साझा की गई पोस्ट

उन्होंने आगे लिखा, ''चीजें एक समय में भारी और अर्थहीन सी लगती हैं. लेकिन मैं अब पहले की तरह नहीं डरती हूं. चिंता और डिप्रेशन की लंबी अवधि जीने के बाद मुझमें जो भी साहस था. उससे बाहर निकलने के बाद भी मुझे अभी भी काले अंधेरों का सामना करना पड़ता है. मैं रोती हूं जब मुझे अंधेरों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में मेरे विचार और भावनाएं ऐसे नहीं रहती हैं, जैसे कि बाकी दिन रहती हैं.'

अंकिता (Ankita Konwar) लिखती हैं, ''मैं अब नकारात्मक विचारों को किसी भी तरह से अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हूं और ये काफी जरूरी भी है. अब मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत हो गई हूं और अधिक सकारात्मक हूं. मैं अंधेरे पैच के जरिए प्रकाश को देखने की कोशिश करती हूं.'' उन्होंने आगे लिखा, ये ज़िंदगी इतनी आसान नहीं होती है, जितना कि लोग समझते हैं. हम में से कई लोगों को अपना जीवन जीने के लिए बाकी लोगों की तुलना में ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है. इसके अलावा उन्होंने अपने पोस्ट में डिप्रेशन कम करने के उपाय बताए. अंकिता के इस पोस्ट से अंदाज़ लगाया जा सकता है कि उनकी ज़िंदगी में एक ऐसा समय था, जब वो डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी. हालांकि, फिलहाल वो इससे बाहर निकल आई हैं.