logo-image

सेक्स सिंबल बनने पर आया Milind Soman का रिएक्शन, कहा- ऐसे हासिल की ये जगह

बॉलीवुड स्टार्स की न्यूड तस्वीरें इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं, खासतौर से रणवीर सिंह की तस्वीरें. लेकिन इससे पहले भी कई स्टार्स ऐसे फोटोशूट करवा चुके हैं. जिनमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था मिलिंद सोमन का फोटोशूट. जिस पर उन्होंने बात की है.

Updated on: 01 Aug 2022, 05:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स की न्यूड तस्वीरें इस समय काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुईं हैं, खासतौर से रणवीर सिंह की तस्वीरें. लेकिन इससे पहले भी कई स्टार्स ऐसे फोटोशूट करवा चुके हैं. जिनमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला मिलिंद सोमन (Milind Soman) का फोटोशूट था. मिलिंद कई बार ऑनस्क्रीन न्यूड (Milind Soman naked photoshoot) दिख चुके हैं. जिस पर हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू (Milind Soman interview) के दौरान बात की. जिसमें मिलिंद ने कहा है कि अगर वो ऐसा करने में असहज होते, तो आज वो उस जगह नहीं पहुंच पाते जहां वो अभी हैं. इसके अलावा भी उन्होंने कई बातें कहीं हैं. जो इस सुर्खियों में आ गईं हैं. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. 

मिलिंद सोमन (Milind Soman latest statement) ने न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा, "ओह, मैं बिल्कुल भी असहज नहीं हूं, यह मेरी यूएसपी है. आपको यह जानना होगा कि आपकी ताकत क्या है. यह एक बिजनेस है. अगर मैं एक सेक्स सिंबल होने में असहज हूं, जो कि मैं अपने करियर की शुरुआत से ही नहीं रहा हूं, तो मुझे यहां नहीं होना चाहिए. मैं इससे परेशान या असहज नहीं था." उन्होंने (Milind Soman on music video) आगे कहा, "मैंने अभी एक म्यूजिक वीडियो किया है, 'श्रृंगार'. मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझे क्यों बुलाया- और मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझे पचास की उम्र में क्यों लिया और किसी बीस साल की उम्र वाले शख्स को नहीं."

आपको मिलिंद सोमन की वो बीच वाली तस्वीरें तो याद ही होंगी. जिनमें वो न्यूड होकर भागते दिखाई दिए थे. इस पर भी उन्होंने बात की. जिसमें उन्होंने (Milind Soman on nude photoshoot) कहा, "मैंने दो बार नहीं सोचा. मैं क्या कर रहा हूं, मैं समुद्र तट पर दौड़ रहा हूं. जब मैंने अपना पहला न्यूड फोटोशूट किया, तो इसे दिल्ली के एक जंगल में शूट किया गया था- और मैं बस न्यूड होकर घूम रहा था. हम सिर्फ तस्वीरें ले रहे थे. उसके बाद मैं अभी भी बीच पर न्यूड फोटोशूट कर सकता था. मुझे पता है कि यह कुछ सीरियस नहीं है. कुछ लोग आपत्ति कर सकते हैं, कुछ लोग इसकी सराहना कर सकते हैं. यह मानव स्वभाव है, हर कोई हर चीज को पसंद नहीं कर सकता."