logo-image

मिलिंद सोमन मानते हैं, खेलों ने उनके जीवन को आकार दिया

मिलिंद सोमन मानते हैं, खेलों ने उनके जीवन को आकार दिया

Updated on: 21 Aug 2021, 09:20 PM

नई दिल्ली:

मिलिंद सोमन अपने फिटनेस लक्ष्यों के साथ हर दिन बेंचमार्क सेट करने के लिए जाने जाते हैं।

55 साल की उम्र में, स्पोर्टी अभिनेता-मॉडल ने हाल ही में, मुंबई से गुजरात में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक 416 किलोमीटर की आठ दिवसीय दौड़ शुरू की थी।

मिलिंद ने अपने जीवन में कई रूढ़ियों को तोड़ा है। अपने शुरुआती मॉडलिंग के दिनों में बोल्ड फोटोशूट से लेकर नंगे पैर मैराथन दौड़ने तक उन्होंने यह सब किया है।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, मिलिंद ने कहा, मैं खेलों को बहुत महत्व देता हूं और इसने मेरे जीवन को कैसे आकार दिया है और मुझे उस तरह का व्यक्ति बनाया है। यह आपको अपनी क्षमता में एक आत्मविश्वास देता है ..आप क्या कर सकते हैं और आप किसमें अच्छे हैं।

उन्होंने कहा, जीवन में, लोग इस तरह से संदेह करते हैं, क्या मैं सही काम कर रहा हूं? मुझे लगता है कि जब आप खेल करते हैं, तो आप अपने शरीर, दिमाग और आत्मा को समझते हैं। आपके पास बेहतर आत्मविश्वास और ज्ञान है कि क्या करना है। आप वास्तव में उन लोगों से प्रभावित नहीं होते हैं, जो कहते ओह, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि आप गिर सकते हैं, कुछ भी हो सकता है।

मिलिंद अब से पहले ओटीटी सीरीज पौराशपुर में नजर आए थे। वह मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर-2 में जज के रूप में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.