logo-image

Mili promotion : Janhvi Kapoor ने Jr NTR के साथ काम करने की जताई इच्छा, तो लोगों ने मांग ली माफी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Janhvi Kapoor mili) जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Updated on: 31 Oct 2022, 08:42 PM

highlights

  • 'मिली' के प्रमोशनल इवेंट पर पहुंची थीं जान्हवी
  • जताई जूनियर एनटीआर संग काम करने की इच्छा
  • नेटिजन्स ने बुरी तरह कर डाला ट्रोल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Janhvi Kapoor mili) जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन (Janhvi Kapoor mili promotion) के लिए जगह-जगह पहुंच रहीं हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहीं हैं. इस बीच हाल ही में जब एक्ट्रेस एक प्रमोशनल इवेंट (Janhvi Kapoor at promotional event) में पहुंची, तो उस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया. जिसके बाद उनकी ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया. इतना ही नहीं, लोगों ने उनसे माफी तक मांग ली. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

इस दौरान की एक्ट्रेस की वीडियो (Janhvi Kapoor viral video) भी सामने आयी है. जिसमें उनसे सवाल किया जाता है कि वो साउथ इंडस्ट्री में काम करना चाहेंगी. जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं सालों से बोलती आई हूं कि मुझे साउथ फिल्म करनी है. मैं साउथ फिल्में देखकर बड़ी हुईं हूं. जिस तरह से वो एक्ट करते हैं और अपने एक्टर्स को दर्शाते हैं और जिस तरह से वो अपने ऑडियंस के साथ जुड़ पाते हैं, मैं उनकी बड़ी फैन हूं. शायद इसलिए मैंने इतने सारे रिमेक्स किए हैं. मुझे चांस मिले तो मैं जरूर करूंगी. मैं जूनियर एनटीआर सर के साथ काम करना चाहती हूं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla South (@pinkvillasouth)

उनका ये बयान (Janhvi Kapoor latest statement) अब चर्चा में है. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. एक यूजर ने लिखा, 'साउथ फिल्म करके फ्लॉप करवानी है क्या?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उस शख्स ने गलती से ये सवाल कर लिया, उसकी तरफ से मैं माफी मांगता हूं.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'पहले उसके लेवल की एक्टिंग करना सीखो, फिर साथ में काम करने के सपने देखना.' इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बताते चलें कि इससे पहले जान्हवी की एक और वीडियो (Janhvi Kapoor latest video) काफी तेजी से वायरल हुई थी. जिसमें वो अपने हाथ से पॉपकॉर्न निकालकर लोगों को देती नजर आ रही थी. इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी स्टाइल की हुई थी. जिसमें उनका लुक गजब का लग रहा था.