News Nation Logo
भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

Liger में नज़र आएंगे Mike Tyson, हुआ खुलासा

विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म लीगर में हैवी वेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टाइसन नज़र आने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 27 Sep 2021, 07:04:53 PM
22

Liger (Photo Credit: News Nation )

दिल्ली:

अर्जुन रेड्डी और डियर कॉमरेड जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में लीड रोल प्ले कर चुके साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फैंस से कनेक्टेड रहने की कोशिश करते हैं और इसके लिए वो अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. जिस पर फैंस भी बढ़-चढ़कर प्रतिक्रिया देते हैं. फैंस को उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आती है. लेकिन इस बीच साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस को काफी खुशी होगी. दरअसल, विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म लीगर में हैवी वेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टाइसन नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जोहर ने सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- “पहली बार, भारतीय सिनेमा के बड़े पर्दे पर रिंग के बादशाह दिखाई देंगे! @MikeTyson का #LIGER टीम में स्वागत है! (एसआईसी). ''

सूत्रों की मानें तो टाइसन तेलुगू फिल्म 'लीगर' के क्लाइमेक्स में नज़र आने वाले हैं. जो विजय देवरकोंडा के लिए तो स्पेशल होगा ही. साथ ही यह टाइसन के चाहने वाले के लिए भी बेहद खास होने वाला है.

बता दें कि फिल्म 'लीगर' विजय देवरकोंडा और डायरेक्टर पुरी जग्गनाथ की पहली कोलैबोरेशन फिल्म है. फिल्म में एक्टर अर्जुन रेड्डी मार्शिअल आर्ट फाइटर का किरदार निभाएंगे.

एक्टर विजय भी टाइसन के साथ काम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- "हमने आपसे पागलपन का वादा किया था! हम अभी शुरुआत कर रहे हैं. पहली बार भारतीय पर्दे पर हम टाइसन को देख पाएंगे - #LIGER पर प्लानेट के सबसे बैडेस्ट मैन, बॉक्सिंग के देवता द लीजेंड, द बीस्ट, द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम! आयरन माइक टायसन (एसआईसी), "

फिल्म में अन्य सितारों की बात करें तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' स्टार अन्नया पांडे, राम्या कृष्नन, रॉनित रॉय, विशु रेड्डी, अली मकरंद देशपांडे भी नज़र आएंगे. 

First Published : 27 Sep 2021, 07:04:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो