News Nation Logo

Mika Singh को आखिरकार मिल गई उनकी 'वोटी'! इन कंटेस्टेंट्स की किस्मत है खोटी

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Jul 2022, 10:31:44 AM
mika singh

मीका सिंह को मिल गई उनकी वोटी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने अपना करियर तो बना लिया है और काफी फेम भी पा लिया है. लेकिन फिर भी पर्सनल लाइफ में वो आज भी अकेले हैं. ऐसे में फिलहाल वो अपनी वोटी की तलाश में हैं. जिसके लिए वो एक शो भी कर रहे हैं, जिसका नाम है, 'मीका दी वोटी' (Mika Singh Mika Di Voti). जो प्रसारित भी किया जा रहा है. दर्शक इस शो को काफी ज्यादा इंज्वॉय कर रहे हैं. अब जैसे-जैसे ये शो ग्रांड फिनाले (Mika Di Voti grand finale) की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. इस बीच हाल ही में एक खबर आ रही है, जिसे सुनकर लग रहा है कि शायद मीका का इतने समय का इंतजार खत्म हो गया है और उन्हें उनकी वोटी मिल गई है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि मीका और शो की कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी (Mika Singh Akanksha Puri) लंबे समय से दोस्त हैं. 'विघ्नहर्ता गणेश' शो में अपने किरदार पार्वती से फेमस हुई आकांक्षा ने दावा किया था कि वे दोनों करीब 13-14 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं. वे बहुत करीबी दोस्त रहे हैं और एक-दूसरे के उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं. साथ ही उन्होंने अपनी इच्छा जताई थी कि वो मीका को अपने दोस्त से साथी बनाना चाहती हैं. 

आपको बताते चलें कि जब आकांक्षा 'बिग बॉस 15' में गई थीं, तो उस दौरान भी सिंगर मीका सिंह के साथ उनके रिलेशन (Mika Singh Akanksha Puri relation) में होने की अफवाहें उड़ी थी. हालांकि, आकांक्षा ने उन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा था कि वे एक-दूसरे के बारे में बहुत ज्यादा जानते हैं, क्योंकि वे बहुत करीबी दोस्त हैं. साथ ही उन्होंने हंसते हुए कहा था, 'मीका के साथ तो मेरी सगाई और शादी भी कर दी है लोगों ने. मीका और मैं एक-दूसरे के बारे में बहुत ज्यादा जानते हैं. कभी किसी को बहुत ज्यादा जानना भी अच्छा नहीं होता. मीका कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जिससे मैं शादी करूंगी.' लेकिन अब दोनों के बीच करीबी को देखते हुए लोगों का कहना है कि शायद आकांक्षा ही मीका (Akanksha Puri become Mika Singh wife) की वोटी बनेंगी. खैर, वो तो अब देखने वाली बात होगी, जब 25 जुलाई को शो का ग्रांड फिनाले होगा.  उसमें मीका किसे अपनी पत्नी चुनते हैं. आपको बता दें कि आकांक्षा के अलावा प्रंतिका दास, नीत महल और रिया किशनचंदानी इस रेस में शामिल हैं. देखते हैं जीत किसकी होती है. 

First Published : 20 Jul 2022, 10:31:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.