logo-image

सिद्धू मूसेवाला को अपना यार बताने वाले सिंगर मीका सिंह की जोधपुर में बढ़ाई सुरक्षा 

तीन सप्ताह से जोधपुर में शूटिंग कर रहे पंजाबी पॉप स्टार मीका सिंह ने सोमवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को अपना दोस्त बताया था और उनकी हत्या की निंदा की थी.

Updated on: 31 May 2022, 08:50 PM

नई दिल्ली:

तीन सप्ताह से जोधपुर में शूटिंग कर रहे पंजाबी पॉप स्टार मीका सिंह ने सोमवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को अपना दोस्त बताया था और उनकी हत्या की निंदा की थी. इसके बाद जोधपुर में राजस्थान पुलिस ने मंगलवार को मीका सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी है उनके होटल के बाहर पुलिस का जाब्ता लगाया गया है. आपको बता दें कि रविवार को पंजाब में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई है. 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले पंजाबी पॉप स्टार मीका की जोधपुर में सुरक्षा बढ़ाई है. बनाड़ रोड स्थित होटल में मीका सिंह की तीन सप्ताह से शूटिंग चल रही है. होटल के बाहर पुलिस का जाब्ता लगाया गया है. साथ ही आसपास पुलिस की गश्त भी बढ़ाई गई है.

डीसीपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि मीका सिंह की सुरक्षा व्यवस्था एतिहातन बढ़ाई गई है. होटल के अंदर भी पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. हालांकि, मीका सिंह की ओर से सुरक्षा की मांग नहीं की गई थी, लेकिन पुलिस ने खुद प्रसंज्ञान लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था की है. मीका सिंह ने सोमवार को सिद्धू मूसेवाला की हत्या की सोशल मीडिया में ​खुली जिम्मेदारी लेने वाले बदमाशों के पेज को बैन करने की मांग की थी. इससे पहले भी हत्या के बाद मीका ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि मुझे पंजाबी होने पर गर्व है, लेकिन आज उतनी ही शर्म भी है, क्योंकि एक उभरते गायक को पंजाबियों ने मार दिया.

गौरतलब है कि सिद्धू की हत्या के बाद कनाडा से गैंग चलाने वाले गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इसमें लॉरेंस विश्नोई को भी शामिल बताया था. मीका की तीखी प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने यह कदम उठाया है.