logo-image

सनी लियोनी का खुलासा मीका सिंह की शादी की दी जानकारी

कॉमेडी शो के लेटेस्ट एपिसोड को मीका सिंह सनी लियोनी (Sunny Leone) ने खूब एंजॉय किया. वहां मौजूद दर्शक अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे. 

Updated on: 09 Jan 2022, 10:17 AM

मुंबई:

द कपिल शर्मा शो' हमेशा चर्चा में बना रहता है. इस बार का एपिसोड में और भी ज्यादा ठहाके से भरा हुआ रहा. शो के लेटेस्ट एपिसोड में मीका सिंह (Mika Singh), सनी लियोनी (Sunny Leone), तोशी साबरी और शारिब साबरी (Toshi Sabri and Shaarib Sabri)मेहमान बनकर पहुंचे थे. शो में पहुंचे गेस्ट ने कॉमेडी शो पर मीका सिंह (Mika Singh) और सनी लियोनी ने खूब कॉमेडी का मजा लिया. कॉमेडी शो के लेटेस्ट एपिसोड को मीका सिंह सनी लियोनी (Sunny Leone) ने खूब एंजॉय किया. वहां मौजूद दर्शक अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे. 

यह भी जानें -  जब रवीना टंडन के लिए Sunny पाजी ने अक्षय कुमार से मोल ली लड़ाई

बताते चले कि शो में इस बार आए हुए गेस्ट को एक दूसरे के डायलगॉग एक सेगमेंट में हेडफोन्स पहनकर बताना था, जिसमें मीका सिंह (Mika Singh Video) के पसीने छूट गए. वो सनी लियोनी (Sunny Leone) को समझाते-समझाते परेशान हो गए थे. लेकिन सनी को उनकी एक बात भी समझ नहीं आई. वहीं शो (Comedy Show) में कृष्णा (Krushna Abhishek) ने एक बार फिर सपना के किरदार में मस्ती का तड़का लगाया. कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने तोशी साबरी और शारिब साबरी (Toshi Sabri and Shaarib Sabri) के पास जाकर उनसे कहते हैं कि वह एक डायलॉग बोलने के कितने पैसे लेते हैं. कृष्णा (Krushna Abhishek) ने कहा- मैं आपकी फैन हूं ये बोलने के दो हजार लेती हूं, आपके गाने सुनती हूं-उसका रेट भी दो हजार है. मेरी मम्मी भी आपकी फैन है उसके तीन हजार लेती हूं. 

सनी लियोनी का खुलासा मीका सिंह की शादी की दी जानकारी 

बता दें, कृष्णा के इस डायलॉग्स रेट बताने के बाद कपिल उनसे ये कहते हुए नजर आते हैं कि यह आखिरी वाले के तीन हजार क्यों? इस पर कृष्णा कहते हैं मम्मी भी तो कमिशन लेती है. इसके साथ ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma), सनी लियोनी से पूछते हैं कि मीका सिंह शादी (Mika Singh Marriage) कब करेंगे. जिस पर सनी जवाब देती हैं कि अगले साल. वहीं तोशी (Toshi Sabri), मीका से सवाल करते हैं कि 'शादी की क्या प्लानिंग है, कब कर रहे हो शादी, कर लो शादी तो हम लोग भी आपके बच्चे खिलाएं.' इस पर मीका सिंह (Mika Singh) कहते हैं, 'ओए अभी तू मेरे घर कैसे आता है? घंटी बजा के आता है क्या, नहीं ना, सीधा आता है ना? शादी हो जाएगी तो ऐसे नहीं आ पाएगा.' मीका (Mika Singh) के इतना कहते ही सभी जमकर हंसते हैं.