logo-image

Mika Singh की पत्रकार से हुई झड़प, सुनाई दनादन गालियां

मीका सिंह (Mika Singh) जाना-माना नाम हैं. हालांकि, सिंगर मीका सिंह अभी तक कुंवारे हैं. जिसके बाद अब वो एक रिएलिटी शो करते हुए अपनी दुल्हनिया ढूंढने की तैयारी में हैं. लेकिन इससे पहले ही एक जर्नलिस्ट के साथ मीका सिंह ने गाली-गलौज कर ली है.

Updated on: 04 Apr 2022, 12:54 PM

नई दिल्ली:

मीका सिंह (Mika Singh) ने संगीत जगत में अपनी एक खास पहचान बना ली है. पार्टी या शादी में लोग उनके गानों पर झूमना पसंद करते हैं. लेकिन सिंगर मीका सिंह अभी तक कुंवारे हैं. ऐसे में उन्हें अपनी दुल्हनिया का इंतजार है. जिसके लिए अब वो एक रिएलिटी शो करने जा रहे हैं. जिसमें वे अपने लिए दुल्हन ढूंढेंगे. लेकिन इससे पहले ही मीका सिंह मुश्किल में आ गए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में जब उनकी तुलना बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत से की गई, तो वो भड़क उठे. इतना ही नहीं, उन्होंने सीनियर जर्नलिस्ट के साथ अपशब्दों का भी (Mika Singh Hurls Abuses at a Journalist) इस्तेमाल किया. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि मीका सिंह का रिएलिटी शो 'स्वयंवर : मीका दी वोटी' (Swayamvar : Mika Di Voti) शुरू होने वाला है. इससे पहले सिंगर मीडिया के साथ बातचीत के लिए दिल्ली पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने अपना आपा खो दिया. सूत्र के मुताबिक, यह घटना बैंक्वेट हॉल में हुई, जहां एक मीडिया चैनल के संपादक ने मीका से राखी सावंत की शो में भागीदारी के बारे में पूछा. उस समय तो उन्होंने मीडिया के सामने शांति बनाए रखी, लेकिन वेन्यू छोड़कर चले गए. जिसके बाद उन्होंने पत्रकार समेत शो की पूरी टीम को एक कमरे में बुलाया और फिर पत्रकार के साथ बहस की.

बताया जा रहा है कि मीका ने पत्रकार को गालियां दीं. राखी के जुड़ा सवाल सुनकर मीका काफी परेशान दिखे थे. आपको बता दें कि साल 2006 में मीका और राखी किसिंग से जुड़े मामले को लेकर चर्चा में रहे थे. जानकारी के मुताबिक, हालिया मामले में राखी का नाम सुनकर मीका इस कदर भड़क (Mika Singh got angry) गए कि उन्होंने मीडिया के साथ कोई साक्षात्कार करने से भी इंकार कर दिया. हालांकि, टीम द्वारा बोले जाने पर वे मान गए. जिसके बाद शो की टीम ने पत्रकार से माफी मांगी. साथ ही बंद कमरे में हुई बात लीक न होने की बात भी कही. 

वहीं, इस घटना के बाद जब मीका (Mika Singh on Incident) से इस बारे में सवाल किया गया. तो वो 'नो कमेंट्स' कहते हुए आगे बढ़ गए. हालांकि, उनका ये मामला काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जहां कुछ लोग मीका को सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने पत्रकार के साथ मीका के व्यवहार के लिए उन्हें लताड़ भी लगाई है.