logo-image

मीका सिंह को नहीं मिल रहा काम, बिन बुलाए शादी में पहुंचने को हुए मजबूर!

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के गानों का हर कोई दिवाना है. वो जिस शो में पहुंच जाएं, वहां समां बांध देते हैं. हाल ही में ऐसा हुआ, जब मीका सिंह एक शादी में बिन बुलाएं पहुंच गए. उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 27 Dec 2021, 08:33 AM

नई दिल्ली:

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के गानों का हर कोई दिवाना है. वो जिस शो में पहुंच जाएं, वहां समां बांध देते हैं. लेकिन क्या हो जब आप किसी शादी में जाएं और वहां अचानक से मीका सिंह पहुंच जाएं, वो भी बिन बुलाए. जाहिर है आप खुश भी होंगे और हैरान भी.  ऐसी ही कुछ हुआ, जब मीका सिंह अचानक एक शादी में बिन बुलाए पहुंच गए और जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. इस दौरान परफॉर्म करते हुए उनके कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

हाल ही में ये मामला सामने आया है. जहां मीका सिंह (Mika Singh) एक शादी में पहुंच गए और अचानक स्टेज पर चढ़ गए. जिसके बाद उन्होंने बिना कुछ और बोले अपना सॉन्ग 'सावन में लग गई आग' गाना शुरू कर दिया. शादी में आए मेहमान पहले तो हैरान रह गए. लेकिन फिर उन्होंने मीका के गाने को खूब इंज्वॉय किया. जिसके बाद जब मीका का गाना खत्म हुआ तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है. वो बिन बुलाए ही पहुंच गए हैं. लेकिन वे उम्मीद करते हैं कि सभी को उनका गाना पसंद आया होगा. 

बता दें कि मीका (Mika Singh) के आने से पहले एक सिंगर परफॉर्म कर रही थी. जिसकी मीका ने काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि आप बहुत सुंदर हैं और अच्छा गाना गाती हैं. इसके अलावा मीका ने ये भी बताया कि उनके साथ सिंगर राहुल वैद्द (Rahul Vaidya) भी आए हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि मीका अचानक इस शादी में कैसे पहुंच गए. इतना ही नहीं, उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दी. 

खैर, मीका (Mika Singh) के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने मीका के इस अंदाज़ पर इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया. वहीं एक यूज़र ने लिखा, 'ये मेरा पसंदीदा गाना है और आप भी मुझे उतने ही पसंद हैं.' दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, 'जब मेरी भी शादी हो तो आप यूं ही अचानक से आ जाना.'