logo-image

मीका की बादशाह से ईष्र्या करने की तीन वजहें

मीका की बादशाह से ईष्र्या करने की तीन वजहें

Updated on: 18 Sep 2021, 08:40 PM

मुंबई:

गायक मीका सिंह ने जी कॉमेडी शो के विशेष अतिथि बादशाह के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं।

बाबा की दरबार एक्ट के दौरान, जहां संकेत भोसले ने चैट शो के एंकर के रूप में संजय दत्त की भूमिका निभाई, पूर्व ने मीका से पूछा, जो शो में जज भी हैं, तीन चीजें जिससे वह बादशाह से ईष्र्या करते हैं।

जिस पर, मीका ने मजाक में कहा, सबसे पहले, मुझे इस बात से जलन होती है कि उनका हर गाना बहुत हिट हो जाता है। दूसरा, वह 6 फीट लंबा है, जिससे मुझे और भी जलन होती है। अंत में, मैं इसका हिस्सा रहा हूं। पिछले दो दशकों से मनोरंजन उद्योग और मैं 100 किमी/घंटा की गति से दौड़ रहा था। दूसरी ओर, बादशाह 200 किमी/घंटा की रफ्तार से दौड़ा और मुझे पछाड़ दिया। मैंने बहुत मेहनत की है, पंजाब से आया यहां और उन्होंने एक दिन आकर पदभार संभाला। इसलिए मुझे बादशाह से बहुत जलन होती है।

मीका पर प्रतिक्रिया देते हुए, बादशाह ने कहा, यह सच नहीं है, मीका पाजी राजा हैं। हालांकि, यह कहते हुए कि, एक बच्चे के रूप में, मैं एक हमर खरीदने वाला पहला व्यक्ति बनना चाहता था, लेकिन मीका जी ने इसे पहले खरीदा। साथ ही, मैं समथिंग जैसा गाना गाना चाहता था, लेकिन उन्होंने इसे गाया है। इसी बात से मुझे मीका सिंह से जलन होती है।

जहां मीका और बादशाह के स्पष्ट खुलासे और संगीतमय प्रदर्शन सभी का ध्यान अपनी ओर खींचेंगे, वहीं सभी कलाकारों के हास्य अभिनय से कोई नहीं चूक सकता।

जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.