logo-image

सिद्धांत मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू होगी 10 जून को रिलीज

सिद्धांत मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू होगी 10 जून को रिलीज

Updated on: 09 Mar 2022, 04:05 PM

मुंबई:

अभिनेता सिद्धांत मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू की नई रिलीज डेट आ गई है। यह 10 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी के एक ट्वीट के अनुसार, हमारा लक्ष्य निर्धारित है! पाकिस्तान के दिल में भारत के सबसे साहसी रॉ मिशन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाओ। सच्ची घटनाओं से प्रेरित मिशन मजनू 10 जून 2022 को रिलीज हो रही है।

फिल्म आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी घोषणा की है।

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित 1970 के दशक में स्थापित जासूसी थ्रिलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तानी धरती पर एक गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करता है।

इस फिल्म से रश्मिका मंदाना हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली है। शांतनु बागची एक नई जोड़ी को सामने ला रहे हैं और यह सिद्धार्थ की अगली हिट शेरशाह और रश्मिका की अपनी ब्लॉकबस्टर पुष्पा के बाद रिलीज हो रही है।

रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) अमर बुटाला और गरिमा मेहता (एसोसिएशन मीडिया द्वारा दोषी) द्वारा निर्मित, परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखित और शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.