logo-image

माइकल जैक्सन की बायोपिक का निर्माण करेंगे ग्राहम किंग

माइकल जैक्सन की बायोपिक का निर्माण करेंगे ग्राहम किंग

Updated on: 08 Feb 2022, 03:05 PM

लॉस एंजिल्स:

बोहेमियन रैप्सोडी के निर्माता ग्राहम किंग इस बार दिवंगत पॉप दिग्गज माइकल जैक्सन के इर्द-गिर्द एक और बायोपिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, लायंसगेट फिल्म के वितरण की जिम्मेदारी संभालेगा।

वैराइटी के अनुसार, पटकथा तीन बार के ऑस्कर नॉमिनी जॉन लोगन द्वारा बनाई गई है। लायंसगेट फिल्म को दुनिया भर में वितरित करेगा।

माइकल जैक्सन एस्टेट के सहयोग से फिल्म का निर्माण अस्थायी रूप से माइकल शीर्षक से किया जा रहा है। संपत्ति की भागीदारी का प्रभाव इस बात पर पड़ सकता है कि फिल्म किंग ऑफ पॉप के खिलाफ लाए गए बाल यौन शोषण के कई आरोपों से कैसे निपटती है।

लायंसगेट मोशन पिक्च र ग्रुप के अध्यक्ष जो ड्रेक ने एक बयान में कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं कि लायंसगेट इस महाकाव्य फिल्म का हिस्सा होगा, और ग्राहम के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जिन्होंने बोहेमियन रैप्सोडी से प्रतिष्ठित जीवन कहानियां बताने में सफलता साबित की है।

ग्राहम किंग ने कहा, मैं पहली बार जैक्सन परिवार से 1981 में मिला था और उनकी विरासत को बड़े पर्दे पर लाने के लिए मैं विनम्र हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि लगभग 38 साल बाद मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिलेगा

गायिका की मां कैथरीन जैक्सन ने कहा, जब माइकल छोटा था, वह सिनेमा के जादू से प्यार करता था। एक परिवार के रूप में, हम अपने जीवन की कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए सम्मानित महसूस करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.