logo-image

माइकल बे: मैंने विल स्मिथ को कभी ऐसे रिएक्ट करते नहीं देखा

माइकल बे: मैंने विल स्मिथ को कभी ऐसे रिएक्ट करते नहीं देखा

Updated on: 30 Mar 2022, 02:20 PM

लॉस एंजिल्स:

विल स्मिथ के थप्पड़ विवाद पर बैड बॉयज फिल्म के निर्माता माइकल बे ने कहा है कि उन्होंने 53 वर्षीय स्टार को पहले कभी ऐसे रियेक्ट करते नहीं देखा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या क्रिस को पीटने के कुछ ही मिनटों बाद और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार हासिल करने के बाद, एकेडमी ऑफ मोशन पिक्च र आर्ट्स एंड साइंसेज को विल को पहले ऑस्कर से वंचित कर देना चाहिए था? माइकल ने कहा कि मैं नियमों को नहीं जानता। मुझे नहीं पता, लेकिन यह विल से थोड़ा अलग था।

फीमेलफस्र्ट.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, वह एक अच्छा लड़का है, मैंने उसे कभी ऐसे पागलपन करते नहीं देखा है। मैंने अभी क्लिप देखी है। वह सिर्फ गुस्सा करने वाला लड़का नहीं है। वह एक शानदार इंसान है।

फॉक्स न्यूज डिजिटल द्वारा प्राप्त एक वीडियो में, बे ने क्रिस को लेकर कहा, मुझे क्रिस के साथ फिल्मों में काम करना है, मेरा मतलब है, मैं क्रिस को जानता हूं, और उसने इसे बहुत अच्छी तरह से संभाला है। इसलिए मुझे आश्चर्य है कि क्या यह सेट किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.