logo-image

Mia Khalifa: फिलिस्तीन को सपोर्ट करने पर खतरे में आईं मिया खलीफा, इस हरकत से कर ली तौबा

Mia Khalifa Support Palestine Tweet- इजरायल पर हमास के हमले के बीच फिलिस्तीन का समर्थन करने पर मिया खलीफा को पॉडकास्ट डील से बाहर कर दिया गया है.

Updated on: 10 Oct 2023, 04:09 PM

नई दिल्ली:

Mia Khalifa Support Palestine Tweet-  एक्स पॉर्नस्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa ) ने इजरायल-हमास संघर्ष के बीच फिलिस्तीन के सपोर्ट में एक ट्वीट किया. जिसके बाद कनाडाई रेडियो होस्ट टॉड शापिरो ने मिया को अपने पॉडकास्ट डील से बाहर कर दिया है. इजरायल पर हमास के अचानक हमले के बाद युद्धग्रस्त फिलिस्तीन के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए मिया को सोशल मीडिया पर बड़ी प्रतिक्रिया मिली. एक्स पर मिया ने एक मैसेज पोस्ट किया, जिसमें कहा गया, यदि आप फ़िलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फ़िलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं, तो आप रंगभेद के ग़लत पक्ष में हैं, और इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा. उन्होंने एक और ट्वीट भी किया, जिसमें कहा गया, "क्या कोई फिलिस्तीन में स्वतंत्रता सेनानियों से कह सकता है कि वे अपने फोन पलटें और हॉरिजेन्टल फिल्म बनाएं.

टॉड शापिरो ने मां के साथ डील कैंसिल की

मिया के ट्वीट के जवाब में, टॉड शापिरो, जिनकी मिया के साथ बिजनेस करने की योजना थी, शापिरो ने अपनी डील केंसिल करते हुए कार्रवाई की. उन्होंने अपनी कड़ी एक्सप्रेस डिस्पोजल दिखाते हुए कहा, यह इतना भयावह ट्वीट है मियाखलीफा. मान लीजिए कि आपने तुरंत प्रभाव से निकाल दिया. एक बेहतर इंसान बनें. तथ्य यह है कि आप मौत, बलात्कार, पिटाई और अन्य चीजों को नजरअंदाज कर रही हैं. 

मिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से परहेज किया

इस घटना के बाद मिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से परहेज किया. इस बीच, इज़राइल-हमास संघर्ष जारी रहा, जिसमें दोनों पक्षों के 1,200 से अधिक लोग हताहत हुए और हजारों लोग घायल हुए. सोमवार को, आतंकवादी समूह हमास ने संभावित संघर्ष विराम के प्रति खुलापन व्यक्त किया, जिससे संबंधित समूहों के बीच शांति के समाधान की गुंजाइश हुई. 

आपको बता दें, हाल ही में पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा ने शादी के महज एक साल बाद ही पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से तलाक ले लिया. वह वर्तमान में झाय कॉर्टेज़ के साथ भी रिश्ते में हैं। मिया अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.