News Nation Logo

#MeToo: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने कहा- जल्द अमिताभ बच्चन का भी सच आएगा सामने

भारत में #MeToo कैंपेन की आग कई फेमस हस्तियों को अपने चपेट में ले चुका है. सियासी जगत से लेकर बॉलीवुड तक कई फेमस शख्स इसकी गिरफ्त में आ चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Oct 2018, 02:25:13 PM
अमिताभ बच्चन तक पहुंच सकती है #MeToo की आग

नई दिल्ली:  

भारत में #MeToo कैंपेन की आग कई फेमस हस्तियों को अपने चपेट में ले चुकी है. सियासी जगत से लेकर बॉलीवुड तक कई फेमस शख्स इसकी गिरफ्त में आ चुके हैं. अब इस आग की आंच बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन तक पहुंच गई है. बिग बॉस सीजन 6 में प्रतिभागि रह चुकी सपना भवनानी ने एक ट्वीट कर लोगों को चौंका दिया है. सपना भवनानी ने कहा है कि वो दिन दूर नहीं जब अमिताभ बच्चन का पाखंडी चेहरा सबके सामने आएगा.

सपना ने #MeToo पर बोले गए अमिताभ बच्चन के ट्वीट का स्क्रीन लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'ये तो अब तक का सबसे बड़ा झूठ है. सर पिंक फिल्म रिलीज हो चुकी है और आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज भी जाने वाली है. जल्‍द ही आपका सच दुनिया के सामने आएगा. मुझे उम्मीद है कि आप अपना हाथ खा रहे होंगे क्‍योंकि आपके नाखून कम पड़ जाएंगे.'

इतना ही नहीं सपना ने एक और ट्वीट कर कहा, 'मैंने अमिताभ बच्चन के बारे में कई सेक्सुअस हैरेसमेंट के किस्से सुने हैं. उम्‍मीद करती हूं कि वे महिलाएं जल्द ही अमिताभ बच्चन के खिलाफ बोलेंगी और उनका पाखंडी चेहरा जल्द ही बेनकाब हो जाएगा.

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने जब नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था तब अमिताभ बच्चन ने इसपर प्रतिक्रिया देने के बदले कहा था कि न तो मैं नाना हूं और ना तनुश्री. इस बयान की तनुश्री ने निंदा की थी.

इसके बाद अमिताभ बच्चन #MeToo मूवमेंट को सपोर्ट करते हुए कहा था कि मैं महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के खिलाफ हूं. ऐसे कृत्‍य के खिलाफ तुरंत शिकायत दर्ज करानी चाहिए या फिर कानून का सहारा लिया जाना चाहिए.

गौरलतब है कि #MeToo अभियान के तहत नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, सुभाष घई, चेतन भगत, लव रंजन, एमजे अकबर जैसै लोगों पर गंभीर आरोप लगे हैं. 

और पढ़ें : #MeToo में सामने आया 'कैसेट किंग' गुलशन कुमार के बेटे का नाम, भूषण कुमार ने आरोपों पर दी सफाई

First Published : 13 Oct 2018, 11:06:31 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.