logo-image

#MeToo में साजिद खान पर लगे आरोपों के सवालों से बचती दिखीं बहन फराह

फराह ने बुधवार को यहां अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और मनीष पॉल के साथ एक किताब के विमोचन पर मीडिया से बातचीत की.

Updated on: 25 Oct 2018, 09:28 PM

मुंबई:

फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान अपने फिल्मकार भाई साजिद खान के खिलाफ यौन शोषण विरोधी 'मीटू' अभियान में आरोपों के लगने के बाद अब सवालों से बच रही हैं. हालांकि, इससे पहले इस पूरे प्रकरण पर उन्होंने ट्वीट किया था. फराह ने बुधवार को यहां अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और मनीष पॉल के साथ एक किताब के विमोचन पर मीडिया से बातचीत की.

जयश्री शरद की किताब 'स्किन रुल्स' के विमोचन पर जब मीडिया ने सवालों का सिलसिला शुरू करना चाहा तो फराह ने कहा, 'इस बिंदु पर, अब हमें चलना चाहिए' और वह जल्दी में वहां से चली गईं.

साजिद पर अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा, राचेल व्हाइट और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. साजिद खान पर लगे गंभीर आरोपों के बाद उनकी बहन फराह खान ने 12 अक्टूबर ट्वीट किया था, 'यह मेरे परिवार के लिए आहत करने वाला समय है. हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है.'

और पढ़ें: इटली की इस खूबसूरत जगह पर शादी करेंगे रणवीर-दीपिका, ये है खासियत

उन्होंने लिखा था, 'यदि मेरे भाई ने ऐसा बर्ताव किया है तो उसे इसका बहुत खामियाजा भुगतना पड़ेगा. मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं.'