logo-image

Met Gala में ईशा अंबानी ने पहनी ब्लैक साड़ी, 24 लाख के डॉल बैग पर टिकी सबकी नजरें

मेट गाला में ईशा अंबानी भी किसी फिल्मी दीवा से कम नहीं लग रही थीं.

Updated on: 02 May 2023, 02:50 PM

नई दिल्ली:

Isha Ambani Met Gala Look: न्यूयॉर्क में 1 मई को आयोजित हुआ वर्ल्ड फेमस फैशन शो मेट गाला काफी चर्चा में है. इसमें कई भारतीय सितारों ने भी शिरकत की है जिनमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, नताशा पूनावाला से लेकर ईशा अंबानी तक शामिल हैं. मेट गाला में ईशा अंबानी भी किसी फिल्मी दीवा से कम नहीं लग रही थीं. सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी के मेट गाला लुक की जबरदस्त चर्चा हो रही है. उन्होंने मेड इन इंडिया सैटिन साड़ी पहन सारी लाइम-लाइट लूट लीं. साथ ही ज्यादातर लोग ईशा के डॉल बैग की कीमत सुनकर शॉक्ड हैं. 

मेड इंडिया साड़ी में पहुंची ईशा
बिजनेसवूमेन ईशा अंबानी ने बड़े ही अनोखे अंदाज में दुनिया के सबसे बड़े रेड-कार्पेट इवेंट की शान बढ़ाई थी. उन्होंने आलिया भट्ट की तरह नेपाली-अमेरिकी फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग का आउटफिट पहना था. मेट गाला के लिए ईशा ने क्लासिक गाउन को छोड़ मेड इन इंडिया सिल्क साड़ी को चुना था. इस लुक में वो कमाल की खूबसूरत लग रही थीं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा ईशा के डॉल बैग की हो रही है जिसकी कीमत 24 लाख 97 हजार से भी ज्यादा बताई जा रही है. इंटरनेशनल ब्रांड शनेल का ये ब्राइडल हैंडबैग काफी यूनिक था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

हजारों मोतियों से सजीं थी साड़ी 
ईशा अंबानी के लुक की बात करें तो ब्लैक सिल्क साड़ी में बला सी खूबसूरत लग रही थीं. ये साड़ी हजारों क्रिस्टल और मोतियों जड़ी हुई थी. वन-शोल्डर नेकलाइन साड़ी के साथ में एक सिल्क ट्रेल भी जोड़ा गया था. इस लुक को ईशा ने Lorraine Schwartz की डायमंड जूलरी से कंप्लीट किया था. उन्होंने एक चोकर पहना था और मैचिंग ईयररिंग्स भी. फैशन दीवा ने चैनल विंटेज डॉल बैग और हाई हील्स से इसे स्टालिश टच दिया था.  हैवी वर्क साड़ी में ईशा पूरी तरह सोशल मीडिया पर छा गईं. फैंस भी उनके इस ग्लैमरस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मेट गाला में ईशा अंबानी के अलावा आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा समेत कई दिग्गज भारतीय सितारों ने शिरकत की थी. आलिया ने इस साल मेट गाला में डेब्यू किया है. गंगूबाई एक्ट्रेस ने व्हाइट पर्ल गाउन कैरी किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसके अलावा प्रिंयका का बोल्ड ब्लैक लुक भी काफी पॉपुलर हो रहा है.