logo-image

Sushant Singh Rajput Special: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी वो यादगार बातें, जो हमेशा रहेंगी फैंस के दिलों में जिंदा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ऑडियंस को कुछ ऐसा दिया है, जो आपके चेहरे पर चमक आ जाएगी, यहां जानें उनकी फिल्म छिछोरे से जुड़ी खास बातें.

Updated on: 20 Jan 2024, 11:03 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादगार फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच उनकी मौजूदगी दर्ज कराती रहेंगी. ऐसे में आइए बात करते हैं उनके महज 7 साल के छोटे से करियर की सबसे यादगार फिल्म के बारे में. सुशांत सिंह राजपूत पहली बार 2013 में 'काय पो छे' में नजर आए थे. सुशांत की एक यादगार फिल्म 2019 में आई थी. जिसका नाम था 'छिछोरे'. यह फिल्म कई मायनों में सुशांत के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी. तो चलिए आज बात करते हैं सुशांत सिंह की फिल्म 'छिछोरे' से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में.

 'छिछोरे' फिल्म का ट्रेलर आमिर खान ने लॉन्च किया

सुशांत सिंह की इस फिल्म के डायरेक्टर नितीश तिवारी थे, इस फिल्म का ट्रेलर आमिर खान ने लॉन्च किया था. फिल्म रिलीज होते ही हिट हो गई. फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर और वरुण शर्मा के साथ ही ताहिर राज भसीन थे. फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर 153 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म से जुड़े सॉन्ग 'फिकर नॉट' को शूट करने में करीब 9 करोड़ रुपये लगे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

यह भी पढ़ें- Arun Govil : राम का किरदार निभाने पर छलका अरुण गोविल का दर्द, कहा- लोकप्रियता के साथ काफी नुकसान हुआ

फिल्म ने पहले दिन करीब 7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया

फिल्म ने 2019 की 11 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में अपनी जगह बनाई. फिल्म ने पहले दिन करीब 7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.शांत की फिल्म 'छिछोरे' उनकी पर्दे पर रिलीज हुई आखिरी फिल्म थी, ऐसा इसलिए क्योंकि जब उन्होंने इस दुनिया को छोड़ा तो इसके बाद आई 'ड्राइव' और 'दिल बेचारा' ओटीटी पर रिलीज हुई थीं. फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया, इस जीत को फिल्म से जुड़े लोगों ने सुशांत सिंह को समर्पित किया. दोस्ती पर आधारित यह फिल्म आपको अपने दोस्तों की याद दिलाएगी, यह फिल्म आपको बहुत कुछ सिखाएगी और सुशांत की यादें भी ताजा कर देगी.