logo-image

मेलिसा मैकार्थी ने अजीब कल्याण उपचार अनुभव पर अपनी राय साझा की

मेलिसा मैकार्थी ने अजीब कल्याण उपचार अनुभव पर अपनी राय साझा की

Updated on: 29 Aug 2021, 04:40 PM

लॉस एंजिल्स:

अपने अजीब वेलनेस उपचार के अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेत्री मेलिसा मैकार्थी ने खुलासा किया कि पानी और अंगूर के रस में भिगोने पर उनके शरीर को ऐसा लगा जैसे आग लग गई है।

मैकार्थी ने निकोल किडमैन, माइकल शैनन, ल्यूक इवांस, समारा वीविंग और बहुत कुछ के साथ नई शार्ट सीरीज नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स में अभिनय किया, जो ऑस्ट्रेलियाई लेखक लियान मोरियार्टी की इसी नाम की पुस्तक पर आधारित है।

फीमेलफस्र्टडॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह शहरवासियों के एक समूह का अनुसरण करता है, जो आध्यात्मिक उपचार की तलाश में कैलिफोर्निया वेलनेस र्रिटीट की जांच करता है।

मैककार्थी ने उस स्वास्थ्य उपचार को याद किया है जो उन्होंने किया, लेकिन ठीक नहीं हुआ था।

उन्होंने कहा, मैं एक बार एक स्पा में गई थी और इस टब में अंगूर या कुछ और निकालने के साथ आई थी और यह सचमुच आग लग गई थी। मैं कोशिश कर रही हूं - बहुत सुंदर तरीके से नहीं - कुछ मात्रा में विनम्रता के साथ स्नान से बाहर निकलने के लिए और वह व्यक्ति वहीं खड़ा हो जाता है और चला जाता है, अरे हां, यह बहुत जोर से चुभता है।

मैं ऐसी थी, ठीक है, चलो इसे धो देते हैं और वह जाती है, यह काफी देर तक जलती रहेगी। और फिर मैंने किया।

उनके नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर्स के सह-कलाकार किडमैन को भी एक स्पा दु:स्वप्न का सामना करना पड़ा, जिसमें एक खारे पानी का टैंक शामिल था।

ओके के यूएस संस्करण के लिए मैकार्थी के साथ एक संयुक्त साक्षात्कार में उन्होंने कहा, मैंने वह काम अपने प्रेमी के साथ उस समय किया था जब आप एक टैंक में खारे पानी में लेटे थे। मैं अंदर गई, मुझे ठंड लग रही थी और मुझे वहां दो घंटे तक रहना पड़ा।

हर कोई ऐसा था, यह आश्चर्यजनक है लेकिन मुझे इससे नफरत थी। यहां तक कि इस बात पर पीटने पर भी वे मुझे बाहर नहीं जाने देते यह यातना थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.