logo-image

अपना समय भी आएगा में मेघा रे के किरदार का होगा मेकओवर

अपना समय भी आएगा में मेघा रे के किरदार का होगा मेकओवर

Updated on: 09 Jul 2021, 01:05 AM

मुंबई:

धारावाहिक अपना टाइम भी आएगा में रानी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री मेघा रे इस बात से उत्साहित हैं कि उनके किरदार में एक नया रूप आ रहा है।

आने वाली कड़ियों में एक नया नाटकीय मोड़ आने वाला है, जहां रानी जो पहले उत्तर प्रदेश के बलिया में व्यक्तिगत मुद्दों से निपट रही थी, एक नए रूप के साथ राजावत हाउस में वापस आएगी।

अपने नियमित और सुस्त लहंगे से हटकर रानी अब मैचिंग एथनिक ज्वेलरी के साथ खूबसूरत और चमकदार साड़ियों में नजर आएंगी। उसके बाल भी छोटे होंगे।

मेघा ने कहा, मैं इस नए रूप को लेकर बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यह पहले जैसा नहीं है, विशेष रूप से इस शो और रानी के चरित्र के लिए। रानी जैसा कि हम सभी जानते हैं कि एक छोटे शहर से है और इस शो में वह हमेशा कुर्ता-पायजामा या लहंगे में नजर आई है। पहली बार, वह साड़ी और उसके साथ मैचिंग ज्वेलरी पहनकर जयपुरी शान को अपनी शैली में लाते हुए दिखाई देगी। ईमानदारी से मैं इस नए रूप को धारण करने के लिए काफी रोमांचित थी, यह काफी चुनौतीपूर्ण अनुभव था, क्योंकि मुझे साड़ी और भारी गहने पहनने की आदत नहीं है।

अभिनेत्री का कहना है कि अपने निजी स्थान पर भी, उन्होंने कभी भी साड़ी नहीं पहनी या बाल छोटे नहीं करवाए, जैसा कि वह शो में नजर आएंगी।

मेघा का शो अपना टाइम भी आएगा जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.