logo-image

Jailer Success Meet: मेगास्टार रजनीकांत के भाषण से नाराज हुए फैंस, एक्टर ने कहा-फिल्म एकदम...

जेलर सक्सेस मीट में, सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म को 'औसत' बताते हुए कहा कि यह अनिरुद्ध के म्यूजिक की वजह से एक पायदान ऊपर चली गई. इससे उनके फैंस निराश हो गए है.

Updated on: 19 Sep 2023, 04:25 PM

नई दिल्ली:

जेलर सक्सेस मीट में, सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म को 'औसत' बताते हुए कहा कि यह अनिरुद्ध के म्यूजिक की वजह से एक पायदान ऊपर चली गई. इससे उनके फैंस निराश हो गए है. हाल ही में एक इवेंट में रजनीकांत ने भाषण देते हुए कहा कि फिल्म जेलर एक एवरेज फिल्म है. इस बात ने उनके फैंस को निराश कर दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स के एक ग्रुप का मानना है कि सुपरस्टार ने अपनी फिल्म 'जेलर' के डायरेक्ट का अपमान किया है. अपने भाषण के दौरान, रजनीकांत ने मीडिया और फैंस को उनके सपोर्ट के लिए थैंक्स देते हुए जेलर को 'औसत' फिल्म बताया.

रजनीकांत ने फिल्म को औसत पाया

उन्होंने कहा कि दोबारा रिकॉर्डिंग से पहले उन्होंने फिल्म देखी और इसे औसत पाया. 72 साल के अभिनेता ने कहा कि म्यूजिक के बाद ही फिल्म थोड़ी इम्प्रेसिव दिखी. उन्होंने आगे कहा कि सच कहूं तो, फिल्म की आरआर से पहले मुझे लगा कि यह औसत से थोड़ा ऊपर थी. यह अनिरुद्ध ही थे जिन्होंने फिल्म को ऊपर उठाया. मैं शॉक रह गया, उन्होंने सचमुच इसे एक चुनौती के रूप में लिया है. 

रजनीकांत की दूसरी सबसे बड़ी हिट

2.0 के बाद जेलर रजनीकांत के करियर की दूसरी सबसे बड़ी हिट है और यह अतीत में रिलीज़ हुई कई असफल फिल्मों के बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का साइन है. इसने अभिनेता की शानदार स्क्रीन उपस्थिति को फिर से दिखाया है, जिस तरह से 2.0 के बाद कोई अन्य फिल्म नहीं कर सकी. इसलिए, जब सुपरस्टार ने अपने भाषण में डायरेक्टर नेल्सन के योगदान को पूरी तरह से नजर अंदाज किया, तो फैंस को लगा कि उन्हें बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था.

डायरेक्टर नेल्सन की सबसे बड़ी फिल्म

एक फैन ने एक्स पर लिखा, डायरेक्टर नेल्सन ने आपको आपके करियर का सबसे बड़ा बीओ दिया और आपने बार-बार उनका अपमान किया. जेलर के लिए नेल्सन को बहुत बुरा लग रहा है. एक अन्य व्यक्ति ने कहा, इस तरह से तारीफ करने के बजाय उन्हें नई प्रतिभा की सराहना करना चाहिए था. अनिरुद्ध, जिनको रजनीकांत ने अपने भाषण में मेंशन किया. रजनीकांत ने कहा कि अनिरुद्ध इस फिल्म को ऊपर पहुंचाया है.

अनिरुद्ध ने फिल्म जवान का म्यूजिक दिया

अनिरुद्ध अभिनेता रजनीकांत के भतीजे हैं. अनिरुद्ध ने शाहरुख खान की फिल्म जवान का म्यूजिक भी तैयार किया है. वह अभिनेता रवि राघवेंद्र के बेटे हैं, जो रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत के भाई हैं.