logo-image

Megastar Chiranjeevi ने लिखा इस एक्ट्रेस के बर्थ-डे पर खास नोट, कहा- आपने हमेशा ग्रेस बनाए रखा

चिरंजीवी ने सुमालता अंबरीश को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अपने को-एक्टर को शुभकामनाएं देने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया.

Updated on: 27 Aug 2023, 06:23 PM

नई दिल्ली:

चिरंजीवी ने सुमालता अंबरीश को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अपने को-एक्टर को शुभकामनाएं देने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया. सुमालता अंबरीश ने आज, 27 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें सितारों से सजी एक पार्टी थी, जिसमें कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज मौजूद थे. दिग्गज एक्ट्रेस के लिए हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं. इन सभी विशेज में जो सबसे खास थी वह सुमलता के पूर्व को-एक्टर चिरंजीवी की थी.

चिरंजीवी ने सुमालता अंबरीश की तारीफ की

एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुमलता अंबरीश की प्रशंसा की, जिस तरह से वह आज तक अपने करियर को आगे बढ़ाने में कामयाब रही हैं. चिरंजीवी और सुमालता एक-दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं. इसलिए, अभिनेता ने एक नोट लिखा जो उनके फेवरेट फ्रेंड के लिए था.

चिरंजीवी ने हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं

चिरंजीवी ने लिखा, "60वां जन्मदिन मुबारक हो सुमलता!! जैसे ही आप अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं. जान लें कि आप सिर्फ एक साल बड़े नहीं हैं, बल्कि एक साल अधिक समझदार, एक साल अधिक मजबूत और अधिक प्रिय हो गए हैं. चाहे वह सिल्वर स्क्रीन हो या राजनीति के गलियारे, आपने हमेशा चुनौतियों का सामना किया है. उन्होंने आगे अपने शब्दों में लिखा, "सुमलता, वास्तव में एक रिमार्केबल लेडी हैं. एक प्रेरणा, एक आदर्श, एक शानदार को-एक्टर और एक महान फ्रेंड होने के लिए आपको बधाई. आप एक खुशहाल, स्वस्थ और समृद्ध जीवन जीएं. 

चिरंजीवी और सुमलता अंबरीश ने कई फिल्मों साथ काम किया

चिरंजीवी और सुमलता अंबरीश को एक साथ श्री मंजुनाथ, खैदी, स्वयंक्रुशी, प्रतिबंध, गैंग लीडर, सुभलेखा, रक्षासुदु, वेता, अग्नि गुंडम, चट्टम्थो पोरतम और अलया सिखराम जैसी कई फिल्मों में एक साथ देखा गया है. एक इंटरव्यू में, सुमलता ने चिरंजीवी के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि, "मैंने चिरंजीवी के साथ अधिक फिल्में की हैं. वह उन सबसे पेशेवर एक्टर में से हैं जिनके साथ मैंने काम किया है. 

सुमलता अंबरीश की फिल्मोग्राफी

सुमलता हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में कई लोकप्रिय फिल्मों का हिस्सा रही हैं. ऐसा कहा जाता है कि वह अपने एक दशक लंबे करियर में 200 से अधिक फिल्मों का हिस्सा रही हैं. बताया जाता है कि अभिनेत्री कई भाषाएं बोलती हैं और देश भर में सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं. सुमलता ने सबसे ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है.