logo-image

मेग रयान रोम-कॉम व्हाट हैपन्स लेटर में करेंगी अभिनय

मेग रयान रोम-कॉम व्हाट हैपन्स लेटर में करेंगी अभिनय

Updated on: 04 May 2022, 10:15 AM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री मेग रयान कैलिफोर्निकेशन के स्टार डेविड डचोवनी के साथ व्हाट हैपन्स लेटर में निर्देशन और अभिनय करेंगी, जो रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म अमेरिकी नाटककार स्टीवन डिट्ज के नाटक शूटिंग स्टार पर आधारित है, जिन्होंने नाटककार और उपन्यासकार किर्क लिन के साथ पटकथा भी लिखी थी।

व्हाट हैपन्स लेटर का निर्माण इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड विजेता जोनाथन डफी और केली विलियम्स (सॉरी टू बर्थ यू, आई यूज टू गो हियर) ने अपनी टेन एकर फिल्म्स, इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड नॉमिनी लौरा डी स्मिथ (आई) के माध्यम से किया है।

फिल्म के लिए टैग लाइन में लिखा है: क्या होगा अगर एक बफीर्ली रात आप अपने पुरोन परिचित के आमने-सामने आ गए? कोई है जो कभी आपके रहस्यों को रखता था, क्योंकि एक बार, बहुत पहले, उस व्यक्ति ने आपका दिल थाम रखा था।

वैराइटी के अनुसार, इस फिल्म के माध्यम से रेयान दूसरी बार निर्देशन का काम संभाल रही हैं, जो अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी की एक प्रमुख कलाकार है।

ब्लीकर स्ट्रीट के सीईओ एंड्रयू कारपेन ने कहा, इस टीम का हिस्सा बनने के लिए, इस तरह के एक लोकप्रिय नाटक को बड़े पर्दे पर लाना एक वास्तविक प्रिविलेज है। हम भाग्यशाली हैं कि यह परियोजना सबसे प्रतिभाशाली रोमांटिक कॉमेडी अभिनेताओं में से एक के हाथों में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.