logo-image

Mira Rajput : मीरा राजपूत ने अपने पियानो से बजाई रणबीर कपूर के इस गाने की बेस्ट धुन, फैंस ने कहा - मेलोडियस...

मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने पियानो सेशन की रील्स अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपना एक और वीडियो साझा किया.

Updated on: 21 Jan 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली :

मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने पियानो सेशन की रील्स अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपना एक और वीडियो साझा किया, जिसमें वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सॉन्ग 'देव देवा' (Deva Deva) गाने को बजाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कृतज्ञ होने का दिन. इस ऑडियो को अपने रील्स में आजमाएं. #omdevadeva #pianocover #pianoreels.' जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो गई, उनके एक प्रशंसक ने लिखा, 'इतना सुंदर और आराम', दूसरे ने इसे 'मेलोडियस' कहा. कई अन्य लोगों ने पोस्ट पर दिल के इमोजी शेयर किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

यह भी पढ़ें : Athiya Shetty-KL Rahul Wedding : अथिया शेट्टी और केएल राहुल के मंडप का वीडियो हुआ वायरल, देखें फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि काफी पहले एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मीरा ने 'स्टार वाइफ' के तौर पर टैग किए जाने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि, 'अब समय आ गया है और हमें अब इससे उबर जाना चाहिए.' उन्होंने आगे कहा कि 'शायद यह एक ऐसा जुड़ाव था जिसे रिकॉल वैल्यू के लिए बनाने की जरूरत थी. लेकिन भले ही आप इसे एक बच्चे पर डालते हैं, और आप स्टार किड कहते हैं, लोग 'स्टार किड' को उसके सभी भाई-भतीजावादी अर्थों और उस सब के लिए सुनना पसंद नहीं करते हैं.' मीरा ने यह भी सवाल किया कि किसी स्टार के पति को स्टार पति क्यों नहीं कहा जाता है.

मीरा और शाहिद हाल ही में अपने जुहू निवास से वर्ली में अपने नए डुप्लेक्स घर में शिफ्ट हुए हैं. कपल का नया आशियाना काफी ज्यादा सुंदर और बेहतरीन है, जिस किसी ने इनके नए घर को देखा वो बिना तारीफ किए रह नहीं पाया. वहीं शाहिद (Shahid Kapoor)की बात करें तो वो जल्द अपनी फिल्म फर्जी से अपने फैंस का मनोरंजन कराने वाले हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी हैं.