logo-image

दामिनी फेम मीनाक्षी शेषाद्रि की हालत देख फैंस हुए हैरान

मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) की हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर देते हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Updated on: 20 Nov 2021, 12:10 PM

दिल्ली :

बॉलीवुड में कई ऐेस सितारे हैं जिनके अभिनय को कभी भुलाया नहीं जा सकता. लोग उनके अदाकारी को आज भी याद करते हैं. और वहीं उनकी निजी जिंदगी की खबर भी खूब रखते हैं. चाहे उनका कोई छोटा सा पोस्ट ही क्यों ना हो. एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri)कुछ भी करती है. वो उनके फैंस के लिए खास होता है. हालही में एक्ट्रेस का जन्मदिन भी था. एक वक्त ऐसा भी था जब एक्ट्रेस को कोई भी किसी मामले में टक्कर नहीं दे सकता था. अपने जमाने में वो काफी ज्यादा पॉपुलर रहीं हैं. 

यह भी जानें-शो बिग बॉस में रश्मि देसाई की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, क्या होगा फिर कॉफी वाला कांड?

आपको बता दें एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं. लेकिन शादी होते ही उन्होंने बॉलीवुड से दूरिया बना ली थीं. लंबे समय बाद एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट फोटो सामने आया है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस को काफी हैरानी हो रही है. मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri)ने हाल ही में अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. और इसी दिन एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट फोटो भी साझा की थी. उनकी तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए थे. लेकिन इस बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया कि एक्ट्रेस के उम्र का असर अब उनपर दिख रहा है. 

शादी के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि ने लिया था फिल्मों से ब्रेक -

बता दें इन तस्वीर को देखकर लोग काफी खुश भी थे. क्योंकि एक्ट्रेस ने खुद फिल्मी दुनिया से एकदम गायब कर रखा था. ऐसे में लंबे समय बाद उनको देख पाना फैंस के लिए दिलचस्प था. अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो फिल्म दामिनी से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की. उनको पर्दे पर देखने के लिए फैंस तो तरस गए है,जब से उन्होंने हरीश मैसूर से शादी की है. मीनाक्षी की हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर देते हैं.सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.