logo-image

12वीं फेल फिल्म से रातों-रात चमकी मेधा शंकर की जिंदगी, इंस्टाग्राम पर बढ़े 238% फैन

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल में विक्रांत मैसी के साथ श्रद्धा जोशी का किरदार निभाने के बाद मेधा शंकर ने लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, उनकी इंस्टाग्राम फॉलोइंग काफी बढ़ गई है.

Updated on: 10 Jan 2024, 07:50 PM

नई दिल्ली:

मेधा शंकर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित उनकी आखिरी रिलीज 12वीं फेल में विक्रांत मैसी के साथ आईआरएस श्रद्धा जोशी के शानदार किरदार के लिए उन्हें काफी सराहना मिला. जहां फिल्म को दर्शकों से सराहना मिल रही है, वहीं फिल्म की सफलता के बाद अभिनेत्री भी सुर्खियों में आ गई हैं. इसके अलावा, इंस्टाग्राम पर मेधा की फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के करीब 300 हजार फॉलोअर्स थे. जो बढ़ गए हैं. 

मेधा शंकर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे

12वीं फेल में विक्रांत मैसी के साथ मेधा शंकर द्वारा श्रद्धा जोशी की मधुर और मासूम पेशकश को फैंस द्वारा खूब सराहा गया है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के करीब 300 हजार फॉलोअर्स थे. हालांकि, यह फिल्म बहुत लोकप्रिय हो रही है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर मेधा की लोकप्रियता भी आसमान छू रही है, क्योंकि मंच पर उनके एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं और वह भी एक सप्ताह के भीतर.

 फिल्म शादीस्थान के साथ बॉलीवुड में कदम रखा

मेधा ने 2021 में फिल्म शादीस्थान के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा थी जो एक रोड ट्रिप के इर्द-गिर्द घूमती थी. यह फिल्म वर्तमान में डिज्नी + हॉटस्टार पर देखने के लिए उपलब्ध है और इसमें कीर्ति कुल्हारी, निवेदिता भट्टाचार्य और अन्य मुख्य भूमिका में हैं.