News Nation Logo
Banner

#MeToo: डायरेक्टर सुभाष घई पर टीवी एक्ट्रेस का आरोप, कहा- मुझे जबरन गले लगाने की कोशिश की

बॉलीवुड में अभी तक चल रहे मी टू (#MeToo) कैंपेन के तहत नाना पाटेकर, आलोक नाथ, विकास बहल और साजिद खान जैसे कई लोगों पर यौन शोषण करने के आरोप लगाए जा चुके हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 15 Oct 2018, 10:12:33 AM
डायरेक्टर सुभाष घई और टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा (ट्विटर)

मुंबई:

बॉलीवुड में अभी तक चल रहे मी टू (#MeToo) कैंपेन के तहत नाना पाटेकर, आलोक नाथ, विकास बहल और साजिद खान जैसे कई लोगों पर यौन शोषण करने के आरोप लगाए जा चुके हैं. अब इस लिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष घई का नाम भी जुड़ गया है. टीवी एक्ट्रेस और मॉडल केट शर्मा ने घई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

एएनआई के मुताबिक, केट ने दावा किया है कि सुभाष घई ने उन्हें जबरन गले लगाने और किस करने की कोशिश की थी. उनका कहना है, 'घई ने मुझे 6 अगस्त को अपने घर पर बुलाया था. उनके घर पर 5-6 लोग थे और सभी के सामने उन्होंने मुझसे उनका मसाज करने को कहा.'

ये भी पढ़ें: #MeToo: यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद राहुल जौहरी ICC की बैठक में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

टीवी एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'यह मेरे लिए काफी चौंका देने वाला था, लेकिन उनकी सीनियॉरिटी को देखते हुए मैं इसके लिए मान गई। 2-3 मिनट मसाज करने के बाद जब मैं हाथ धोने वॉशरूम गई तो वह मेरे पीछे आ गए. इसके बाद उन्होंने जरूरी बात करने के बहाने कमरे में चलने को कहा और वहां जाकर जबरन गले लगाने और किस करने लगे.'

केट शर्मा का कहना है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो घई ने उन्हें धमकाया और कहा कि अगर वह उनके साथ रात भर नहीं रुकी तो वह अपनी फिल्म में उन्हें लॉन्च नहीं करेंगे.

वहीं दूसरी तरफ, सुभाष घई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद को मी टू मूवमेंट का बहुत बड़ा सपोर्टर बताया है. उन्होंने यह भी लिखा है कि उनके वकील इस मुद्दे को देखेंगे.

ये भी पढ़ें: कोमोलिका बनी हिना खान का ये वीडियो खूब हो रहा है वायरल, आपने देखा?

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक और महिला ने घई पर कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया था. हालांकि, इन आरोपों से उन्होंने साफ इनकार किया था और मीडिया के खिलाफ भी मानहानि का मामला दर्ज कराने की धमकी दी थी.

First Published : 15 Oct 2018, 09:52:06 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×