News Nation Logo
Banner

#MeToo: विनता नंदा के खिलाफ आलोक नाथ ने दर्ज करवाया मानहानि का केस, मुआवजे में मांगे 1 रु.

उन्होंने विनता नंदा से लिखित माफी और 1 रुपये मुआवजे़ की मांग की है. आलोक नाथ का कहना है कि उनके खिलाफ लगाए गये आरोप झूठे और मनगढ़ंत हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Arti Arti | Updated on: 15 Oct 2018, 06:08:50 PM
#MeToo actor Alok Nath

New Delhi:

अभिनेता आलोक नाथ ने लेखिका विनता नंदा के खिलाफ मानहानी का केस दायर किया है. उन्होंने विनता नंदा से लिखित माफी और 1 रुपये मुआवजे़ की मांग की है. आलोक नाथ का कहना है कि उनके खिलाफ लगाए गये आरोप झूठे और मनगढ़ंत हैं. बता दें कि 1990 के दशक के मशहूर शो 'तारा' की लेखिका व निर्माता विनता नंदा ने अभिनेता आलोक नाथ पर करीब दो दशक पहले उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था.

आलोक नाथ पर्दे पर अपनी 'संस्कारी' छवि के लिए जाने जाते हैं. नंदा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैंने इस क्षण के आने का 19 साल से इंतजार किया.' नंदा ने कहा कि वह फिल्म और टीवी उद्योग में सबसे 'संस्कारी' व्यक्ति माने जाते थे. 

और पढ़ें- #MeToo : पिता विनोद दुआ पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद मल्लिका दुआ ने दिया ये Reaction

#MeToo ने प्रेरित किया

#MeToo मूवमेंट ने नंदा को भी अपने इस दुखद दास्तां को बयां करने के लिए प्रेरित किया. नंदा ने लिखा, "वह एक शराबी, लापरवाह और बुरा शख्स था लेकिन वह उस दशक का टेलीविजन स्टार भी था, इसलिए न केवल उसे उसके बुरे व्यवहार के लिए माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उसे और भी ज्यादा बुरा बनने के लिए उकसाते थे.

दूसरों को भी परेशान किया

गौरतल है कि विन्ता ने बताया कि उसने शो की मुख्य अभिनेत्री को भी परेशान किया, जो उसमें बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखाती थी. अपने साथ हुए सबसे बुरी घटना का जिक्र करते हुए नंदा ने कहा कि एक बार वह आलोक नाथ के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुई और वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकलीं. उनके ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था.

First Published : 15 Oct 2018, 04:07:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.