logo-image

'A Thursday' से माया साराओ का लुक रिलीज, पत्रकार की भूमिका में आईं नजर

बेहजाद खंबाटा (Behzad Khambata) द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है

Updated on: 23 Mar 2021, 05:24 PM

highlights

  • 'ए थर्सडे' से अब माया साराओ का पहला लुक रिलीज
  • माया साराओ फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी
  • फिल्म में यामी गौतम भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं

नई दिल्ली:

आरएसवीपी मूवीज ने ब्लू मंकी फिल्म्स के साथ अपनी आगामी डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर, 'ए थर्सडे' (A Thursday) से अब माया साराओ (Maya Sarao) का पहला लुक रिलीज कर दिया है. बेहजाद खंबाटा (Behzad Khambata) द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है. आरएसवीपी मूवीज ने अपने सोशल मीडिया पर माया का लुक साझा करते हुए लिखा, नेशनल टेलीविजन पर लाइव रिपोर्टिग, यह जानते हुए कि एक गलती उसे काफी भारी पड़ सकती है. मिलिए निर्भीक और निडर माया साराओ (Maya Sarao) को लाइव रिपोर्टिंग के साथ.

यह भी पढ़ें: कंगना की फिल्म 'Thalaivi' का ट्रेलर लॉन्च, फैंस बोले- एक और नेशनल अवॉर्ड पक्का

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RSVP Movies (@rsvpmovies)

माया साराओ (Maya Sarao)  टेलीविजन पर लाइव रिपोर्टिग करने वाली एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी जहां वह एक गुलाबी रंग की शर्ट के ऊपर स्ट्रिपड ब्लेजर, शार्ट हेयर कट और चेहरे पर गंभीर हावभाव के साथ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल के ग्रांड डेब्यू की तैयारी, ये डायरेक्टर करेगा लॉन्च

फिल्म में एक बुद्धिमान प्ले स्कूल टीचर, नैना जेयसवाल की कहानी दिखाई गई है जो यामी गौतम (Yami Gautam) द्वारा अभिनीत है और वह 16 बच्चों को बंधक बना लेती हैं. पहली बार यामी को एक ग्रे किरदार में दिखाते हुए, नेहा धूपिया (Neha Dhupia) फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- Thalaivi Trailer: कंगना ने दिखाई चुलबुली जयललिता से 'अम्मा' बनने की कहानी

ए थर्सडे (A Thursday) के निर्माता, रोनी स्क्रूवाला आरएसवीपी के तहत ए थर्सडे का निर्माण करेंगे क्योंकि वह हमेशा नई स्क्रिप्ट और प्रतिभाओं की तलाश में रहते हैं. इस दिलचस्प थ्रिलर में नेहा धूपिया (Neha Dhupia), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kpadia), अतुल कुलकर्णी, माया सराओ (Maya Sarao) जैसे कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें यामी गौतम (Yami Gautam) प्रमुख भूमिका में हैं. आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित ए थर्सडे (A Thursday), 2021 में डिजिटल रूप से रिलीज होगी जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है.