logo-image

अपने बच्चों को कोविड के खिलाफ वैक्सीन लगवाने को लेकर अभी भी संशय में हैं मैथ्यू मैककोनाघी

अपने बच्चों को कोविड के खिलाफ वैक्सीन लगवाने को लेकर अभी भी संशय में हैं मैथ्यू मैककोनाघी

Updated on: 10 Nov 2021, 04:45 PM

लॉस एंजिलस:

हॉलीवुड स्टार मैथ्यू मैककोनाघी अपने बच्चों के लिए कोविड के टीके लगवाने को लेकर संशय की स्थिति में हैं।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने अपने बच्चों का टीकाकरण करने में अपनी अनिच्छा के बारे में बात की है क्योंकि उन्हें ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए समय चाहिए।

अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेता ने 9 नवंबर को द न्यू यॉर्क टाइम्स के डीलबुक शिखर सम्मेलन में बच्चों के लिए टीकाकरण जनादेश पर अपने रुख के बारे में बताया।

उन्होंने टाइम्स के एंड्रयू रॉस सॉर्किन को बताया, मैं छोटे बच्चों को टीकाकरण अनिवार्य नहीं कर सका क्योंकि मैं अभी ज्यादा जानकारी प्राप्त करना चाहता हूं।

मैककोनाघी ने बाद में जोर देकर कहा कि उन्हें और उनकी पत्नी कैमिला अल्वेस को वायरस के खिलाफ प्रतिरक्षित किया गया है।

उन्होंने जोर देकर कहा, मैंने टीका लगाया है। मेरी पत्नी ने टीका लगाया है। मैंने इसे किसी के कहने पर नहीं किया मैंने इसे किया क्योंकि मुझे यह करना था।

शिखर सम्मेलन में, मैककोनाघी ने टेक्सास के विवादास्पद छह-सप्ताह के गर्भपात प्रतिबंध के बारे में भी बताया, जो सर्वोच्च न्यायालय की चुनौती का सामना कर रहा है। इसे अत्यधिक आक्रामक कहते हुए, उन्होंने समझाया कि यह सही समय पर एक समझदार विकल्प के लिए जगह नहीं खोलता है।

उन्होंने कहा, मैं इसमें विश्वास करता हूं और अधिक जिम्मेदारी, सही विकल्प बनाने के लिए अधिक व्यक्तिगत जिम्मेदारी के तौर पर इसे लेता हूं और हमें सभी की स्थिति और व्यक्तियों की स्थिति, सभी महिला की स्थिति के संदर्भ में चयन करना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.