News Nation Logo

Maternity Shoot : देबिना बनर्जी के लुक को देखने के बाद फैंस हुए हैरान

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Oct 2022, 09:34:54 PM
0 390989658

Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary (Photo Credit: Social Media )

नई दिल्ली :  

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को उनके फैंस खूब प्यार देते हैं. अभी उनके पहले बच्चे के जन्म को ज्यादा समय हुआ भी नहीं था कि वो अब अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसके चलते उनकी दुनिया में खुशी का माहौल है. हाल ही में यानी आज देबिना ने अपने जीवन के एक खूबसूरत पल को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है. उन्होंने एक और प्रेग्नेंसी शूट करवाया है, जिसे उन्होंने शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने गुरमीत की तारीफ करते हुए इसे कैप्शन दिया और लिखा, 'जब मैंने पहली बार तुम्हें देखा. तुमने मेरी सांसें रोक लीं आप अभी भी इसे हर दिन #mylife संक्षेप में करते हैं.'

यह भी जानिए -  World Mental Health Day: इन स्टार को हुआ था डिप्रेशन, फिर इन्होंने ऐसे लिया था एक्शन

आपको बता दें कि दूसरी प्रेग्नेंसी के साथ देबिना का सफर पेचीदा रहा है. वो नए घर की तलाश से लेकर प्रेग्नेंसी के दौरान अच्छा खाना लेने तक सब कुछ करती रही हैं. अपने एक व्लॉग में, देबिना ने अपने खाने के बारे में बात करते हुए लोगों को यह बताया, मेरे खाने में कोई चावल नहीं, कोई ब्रेक नहीं, कोई मकई या कोई स्टार्चयुक्त भोजन नहीं है.' इसके अलावा उन्होंने यह बात बताई कि उन्होंने डॉक्टर से सैंडविच और पिज्जा खाने के बारे में कुछ नहीं बताया कि उन्होंने ये भी खाया है. देबिना ने इसे भी कम करने और इससे बेहतर तरीके से निपटने का वादा किया.

 बता दें कि वो आगे कहती हैं कि 'मुझे मीठा खाने का मन कर रहा है. मैं उन्हें कम कर रही हूं. मैं गुरु को कलाकंद की मिठाई लाने के लिए कहती और रात के खाने के बाद खा लेती हूं. लेकिन मैं इसे भी रोक रही हूं.' वैसे बेबी आने की खुशी साफ तौर पर देबिना के चेहरे पर चमक ला रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

First Published : 10 Oct 2022, 08:30:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.