logo-image

मसाबा ने मां नीना गुप्ता के साथ शेयर की Photo, पिता विवियन रिचर्ड्स भी आए नजर

इस तस्वीर में मसाबा (Masaba Gupta) के साथ उनके पिता विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) और मां नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आ रही हैं

Updated on: 13 Mar 2021, 04:28 PM

highlights

  • मसाबा ने पिता विवियन रिचर्ड्स और मां नीना गुप्ता के साथ शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में मसाबा अपनी मां नीना गुप्ता की गोद में नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में एक नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मसाबा (Masaba Gupta) के साथ उनके पिता विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) और मां नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आ रही हैं. मसाबा (Masaba Gupta) ने यह थ्रोबैक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. मम्मी और पापा के साथ मसाबा गुप्ता की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. तस्वीर में मसाबा अपनी मां नीना गुप्ता (Neena Gupta) की गोद में नजर आ रही हैं.

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं श्रेया घोषाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी दुनिया मेरा ब्लड.' मसाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में नीना गुप्ता रेड बॉर्डर वाली साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं उनके नजदीक बैठे विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) टीशर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं. मसाबा के बचपन की इस तस्वीर को अब तक कई सेलेब्स कमेंट कर चुके हैं. मसाबा के करियर की बात करें तो वह एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने Dashing लुक के साथ शेयर किया 'Radhe' का पोस्टर, बताई रिलीज डेट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो  वो अपनी मां नीना गुप्ता से साथ एक वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. इस सीरीज का नाम 'मसाबा मसाबा' था जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. सोनम नायर द्वारा निर्देशित और अश्विनी यार्डी द्वारा निर्मित इस वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. मसाबा वेस्टइंडीज के फेमस क्रिकेटर रहे विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) और नीना गुप्ता की बेटी हैं. वहीं नीना गुप्ता के बारे में बात करें तो नीना एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने संजीदा किरदारों से लेकर फनी किरदार तक सभी निभाए हैं. नीना गुप्ता ने कमर्शियल फिल्मों के साथ-साथ आर्ट फिल्मों में भी काम किया. साल 1994 में आई फिल्म 'वोह छोकरी' में सपोर्टिंग रोल के लिए नीना गुप्ता (Neena Gupta) को नेशनल फिल्म अवार्ड मिला था. दिल्ली यूनिवर्सिटी से संस्कृत में एमए और एमफिल कर चुकीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में काम किया और कई सीरियल डायरेक्ट भी किए.