logo-image

Masaba-Satyadeep Wedding: मसाबा ने पति संग ऐसे मनाया शादी का जश्न, ये सितारे हुए शामिल 

बीते दिन फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) ने अपने परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली.

Updated on: 28 Jan 2023, 08:34 AM

New Delhi:

बीते दिन फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) ने अपने परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली. बता दें कि, यह कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरकार दोनों शादी के बंधन मे बंध गए. नए जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी शादी की घोषणा की और सभी को सुखद आश्चर्य में डाल दिया. कपल ने कोर्ट मैरिज की और उसके बाद नवविवाहित जोड़े ने अपने सेलेब्रिटी दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया.  मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा के पोस्ट वेडिंग बैश में कई सारे सितारों को भी स्पॉट किया गया, इनमें सोनम कपूर, दीया मिर्जा, रोहिणी अय्यर, सोनी राजदान, कोंकणा सेन और अन्य के नाम शामिल हैं. 

आपको बता दें कि, नए कपल को नीना गुप्ता के साथ शादी के बाद की पार्टी में पैपराजी को मिठाई बांटते देखा गया. नई दुल्हन ने आभार व्यक्त किया और फोटोग्राफर्स को आने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने व्यक्तिगत रूप से यह भी सुनिश्चित किया कि हर मीडियाकर्मी को मिठाई मिले. इस दौरान नीना पैपराजी से मीठे अंदाज में रिक्वेस्ट करती नजर आईं कि वो अपने कैमरे अलग रख लें और पहले बॉक्स ले जाएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा, वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) अपनी बेटी मसाबा की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे. उन्हें शादी के बाद की पार्टी में दुल्हन के साथ पहुंचते हुए देखा गया. नवविवाहित जोड़े के साथ पापराजी के लिए पोज देते हुए क्रिकेट स्टार ग्रे सूट पहने हुए थे. बाद में एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी उनके साथ पोज देती नजर आईं.

यह भी पढ़ें - Pathan: 'DDLJ' के साथ 'पठान' ने मराठा मंदिर में मचाया धमाल, फैंस हुए भावुक 

दरअसल, दोनों ने 27 जनवरी को कोर्ट में शादी कर की थी. इस खबर को शेयर करते हुए मसाबा ने लिखा, "आज सुबह मेरी मेरे शांति के सागर से शादी हुई. यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है. और मुझे चुनने देने के लिए धन्यवाद." जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, मसाबा गुप्ता ने पहले फिल्म निर्माता मधु मंटेना से शादी की थी. इस जोड़े ने जून 2015 में शादी की और 2019 में अलग हो गए. सत्यदीप की भी यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी की थी.