logo-image

'अपने बेस्टफ्रेंड से शादी कर लो...' फ्रेंडशिप डे पर दीपिका पादुकोण ने कह दी ऐसी बात

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपने सबसे अच्छे दोस्त और पति के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखकर सबके होश उड़ा दिए हैं.

Updated on: 06 Aug 2023, 11:06 PM

नई दिल्ली:

Deepika Padukone On Friendship Day 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल हैं. दोनों की केमेस्ट्री ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन साफ झलकती है. दीपिका और रणवीर की जोड़ी दीपवीर के नाम से फेमस है. कपल की लव स्टोरी भी काफी शानदार रही है. दोनों को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम-लीला' के सेट पर प्यार हो गया था. इसके बाद कपल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे. पब्लिक में अक्सर रणवीर सिंह पत्नी दीपिका के लिए दिल खोलकर प्यार जताते हैं. वहीं दीपिका भी रणवीर के अपने प्यार का इजहार करना नहीं भूलती हैं. फिलहाल, आज 6 अगस्त को फ्रेंडशिप डे के मौके पर दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपने सबसे अच्छे दोस्त और पति के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखकर सबके होश उड़ा दिए हैं. दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरीज़ पर रणवीर को भी टैग करते हुए लिखा कि अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर लेनी चाहिए. एक्ट्रेस ने लिखा, "अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करें... मैं इसे हल्के में नहीं कह रही हूं..सच में, आप जिस शख्स से प्यार करते हैं, उसमें सबसे मजबूत, सबसे खुशहाल दोस्ती पाते हैं. कोई ऐसा इंसान जो आपके बारे में बहुत अच्छा बोलता है. कोई ऐसा शख्स जिसके साथ आप हंस सकते हैं. ऐसी हंसी जो आपके पेट में दर्द करती है और आपकी नाक खर्राटे लेती है. हर तरह की खुशहाल हंसी और समझदारी सब जरूरी है. किसी से प्यार न करने के लिए जिंदगी बहुत छोटी है जो तुम्हें उनके साथ मूर्ख बनने देती है."

दीपिका ने फ्रेंडशिप डे पर दोस्ती और प्यार को डेडिकेटेड सबसे अच्छा पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "कोशिश करें कि वे ऐसा शख्स हो जो आपको रोने भी दे क्योंकि जिंदगी में जब निराशा आएगी तब किसी ऐसे इंसान की तलाश करें जिसे आप उस बुरे वक्त में अपने साथ रखना चाहते हैं. सबसे जरूरी बात यह है कि उस शख्स से शादी करें जो जुनून, प्यार और पागलपन वाला हो और आपके साथ आगे बढ़ता है. एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं होगा - तब भी जब पानी गहरा हो या जिंदगी में अंधेरा आ जाए.''