News Nation Logo

शादी Vicky Kaushal के साथ, लेकिन Salman संग Valentine Day मनाएंगी Katrina

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही. इस बीच खबर आ रही है कि 'वैलेंटाइन डे' (Valentine Day) पर भी कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ नहीं रहेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 02 Feb 2022, 09:13:36 AM
katrina kaif

सलमान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं कैटरीना (Photo Credit: @vickykaushal09 and @salmankatrinaforever Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में रही. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिन पर दोनों के फैंस ने ढेर सारा प्यार लूटाया. हालांकि, शादी के बाद विक्की और कैटरीना अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए हैं. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि कपल्स के लिए मशहूर 'वैलेंटाइन डे' (Valentine Day) पर भी कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ नहीं रह पाएंगी. इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है. 

दरअसल, हाल ही में जानकारी सामने आई है कि सलमान (Salman Khan) इसी हफ्ते अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की बाकी की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. जिसके लिए मुंबई स्थित यश राज फिल्म्मस स्टूडियो में तैयारियां जोरों चल रही हैं. यहां तक कि कोरोना के चलते एहतियातन फिल्म के सभी कलाकारों और अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया जा चुका है. साथ ही उन सभी को फिलहाल बायो बबल में ही रहना होगा. बता दें कि करीब एक हफ्ते तक इस मूवी के सीन्स यश राज फिल्म्स स्टूडियोज में शूट किए जाएंगे. जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 12-13 फरवरी को दिल्ली के लिए निकलेंगे. जहां करीब दो हफ्ते में फिल्म की बाकी की शूटिंग पूरी होगी. 

हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल शूटिंग की तारीखें तय नहीं मानी जा रही हैं. हालांकि, अगर तारीखों में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होता, तो कैटरीना (Katrina Kaif) वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के मौके पर हबी विक्की (Vicky Kaushal) के साथ नहीं होंगी. 

खैर, बात करें फिल्म की तो इस मूवी में सलमान (Salman Khan) और कैटरीना (Katrina Kaif) के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नज़र आएंगे. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जबकि आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, मेगा बजट में बन रही इस फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के चलते लगातार टल रही है. लेकिन अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग जल्द ही खत्म हो जाएगी. जिसके बाद फिल्म पर्दे पर रिलीज की जाएगी. फैंस को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

 

First Published : 02 Feb 2022, 09:12:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.