logo-image

Video: बेहद रोमांटिक है 'मरजावां' का दूसरा सॉन्ग 'थोड़ी जगह'

'थोड़ी जगह' को अरजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है तो वहीं गाने को कंपोज तनिष्क बागची ने दिया है. इसे लिरिक्स रश्मी विराग ने दिया है.

Updated on: 18 Oct 2019, 03:30 PM

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी से सजी फिल्म 'मरजावां' का दूसरा रोमांटिक सॉन्ग 'थोड़ी जगह' रिलीज हो चुका है. फिल्म के इस रोमांटिक गाने को तारा सुतारिया और सिद्धार्थ पर फिल्माया गया है.

'थोड़ी जगह' को अरजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है तो वहीं गाने को कंपोज तनिष्क बागची ने दिया है. इसे लिरिक्स रश्मी विराग ने दिया है.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर वॉर (War) की कमाई शानदार, कमाई अब भी करोड़ों में

बता दें कि अभी हाल ही में मरजावां का रोमांस और एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें रितेश और सिद्धार्थ जबरदस्त डायलॉग्स बोलते हुए नजर आए. मिलाप जावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म मरजावां इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी. खास बात यह है कि फिल्म में रितेश बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: निरहुआ -आम्रपाली के भोजपुरी सॉन्ग 'जाएदा ए जान' ने मचाया गरदा

इस फिल्म के साथ रितेश और सिद्धार्थ चार साल बाद साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा.