logo-image

Tara Sutaria की पहली सोलो लीड फिल्म होगी थ्रिलर से भरपूर, नए अवतार में करेंगी धमाका

बॉलीवुड एक्ट्रेस Tara Sutaria को परदे पर कोहराम मचाते देखा तो है मगर हमेशा किसी न किसी एक्टर के साथ. लेकिन इस बार एक्ट्रेस के हाथों एक फिल्मी खजाना लग गया है. ये पहली बार होगा जब तारा किसी सोलो लीड फिल्म में दिखाई देंगी.

Updated on: 10 Jan 2022, 03:32 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस Tara Sutaria हाल ही में फिल्म तड़प में नजर आई थीं, अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने उनके साथ फिल्म में डेब्यू किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. तारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the year 2) से की थी. उनके पास आज कई प्रोजेक्ट्स लाइनअप मे हैं. तारा फिल्म इंडस्ट्री में अब इस कदर आगे निकलती जा रही हैं कि उन्हें एक सोलो फिल्म के लिए चुना गया है. जिसमें वो ही पूरी तरह लीड रोल करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारा की इस फिल्म को कबीर सिंह के डायरेक्टर मुराद खेतानी प्रोड्यूस करेंगे.

यह भी पढ़ें: सलमान खान का नाम जुड़ा अब हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड से

रिपोर्ट के मुताबिक ये एक थ्रिलर फिल्म है, जो सिने1 स्टूडियो (Cine 1 Studio) के बैनर तले बनेगी. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन इसमें एक जवान लड़की की सर्वाइवल स्टोरी दिखाई जाएगी. इसे निखिल भट्ट डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने 'ब्रिज मोहन अमर रहे' (Brij Mohan Amar Rahe) डायरेक्ट की थी. तारा पहली बार किसी फिल्म में अकेली लीड होंगी. इससे पहले उन्होंने मरजावां (Marjaavaan) और तड़प (Tadap) जैसी फिल्मो में हीरो की प्रेमिकाओं का ही रोल किया है. तारा के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobbi Brown India (@bobbibrownindia)

एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वो इस फिल्म की शूटिंग फरवरी या मार्च 2022 से शुरू करेंगी. निखिल भट्ट ने पहले ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन वर्क पर काम शुरू कर दिया है. फिलहाल फिल्म की बाकी कास्ट भी फाइनल की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ तारा को अपने और भी प्रोजेक्ट्स निपटाने हैं जिनमें कोरोना के चलते देरी हो रही है. मेकर्स चाह रहे हैं कि इस फिल्म को 2022 के आखिर में रिलीज किया जाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा के बाकी वर्कफ्रंट की बात करें तो वो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म हीरोपंति 2 (heropanti 2) में नजर आएंगी. ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी. इसके बाद वो मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न में भी दिखाई देंगी. उनके साथ फिल्म में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम लीड रोल मे होंगे. ये फिल्म थियेटर्स में 8 जुलाई को रिलीज होगी.