logo-image

दूसरे वीक धीमी पड़ी 'मरजावां' की कमाई, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म मरजावां की कमाई में दूसरे वीक में गिरावट देखी गई है. खास बात यह है कि फिल्म को आयुष्मान खुराना की बाला और जॉन अब्राहम की पागलपंती से कड़ी टक्कर मिल रही है. जिससे फिल्म की कमाई में गिरावट आई हैं.

Updated on: 25 Nov 2019, 11:24 AM

नई दिल्ली:

Marjaavaan Box Office Collection: रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां (Marjaavaan) ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 42.92 करोड़ कमा लिए हैं. मिलाप जावेरी की फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन 1.09 करोड़, दूसरे दिन 1.64 करोड़ और तीसरे दिन अपने कमाई में इजाफा करते हुए 2.32 करोड़ कमा लिए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म मरजावां की कमाई में दूसरे वीक में गिरावट देखी गई है.  खास बात यह है कि फिल्म को आयुष्मान खुराना की बाला और जॉन अब्राहम की पागलपंती से कड़ी टक्कर मिल रही है. जिससे फिल्म की कमाई में गिरावट आई हैं.

यह भी पढ़ें: Bala Box Office Collection: 'बाला' पर जारी है पैसों की बरसात, तीसरे वीक भी कमाई करोड़ों में

'मरजावां' (Marjaavaan) को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. फिल्म में डायलॉग बाजी ज्यादा है लेकिन कहानी कोई खास नहीं. लेकिन फिल्म के गाने काफी बढिया हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे.अगर फिल्म के बारे में बात करें तो मरजावां में रितेश एक बौने का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं जो खुद को भगवान मानता है. बेहद क्रूर इस विलेन से लोग डरते हैं.

'मरजावां' (Marjaavaan) के जरिए चार साल बाद रितेश (Riteish Deshmukh) और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) की जोड़ी साथ नजर आई है. इससे पहले दोनों ने फिल्म 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिला है.