News Nation Logo

मार्गोट रॉबी और डेल्टा ग्रुडेम नेबर्स के फिनाले के लिए करेंगे वापसी

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 28 Jul 2022, 12:45:01 PM
Margot Robbiephotointagram

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लॉस एंजिल्स:   अभिनेता मार्गोट रॉबी, डेल्टा ग्रुडेम, जेसी स्पेंसर, किम वेलेंटाइन और कार्ला बोनर, नेबर्स के अंतिम एपिसोड में दिखाई देंगे।

वैराइटी के अनुसार, रॉबी ने 2008 से 2011 तक लंबे समय तक चलने वाले ऑस्ट्रेलियाई सीरियल में डोना फ्रीडमैन के रूप में अभिनय किया और तब से द वुल्फ ऑफ वॉलस्ट्रीट, आई टोन्या और वंस अपॉन सहित हॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में अभिनय किया।

वैराइटी की रिपोर्ट की मानें तो नेटवर्क 10 ने कहा कि, रॉबी की नेबर्स में वापसी एक छोटी कैमियो भूमिका होगी।

एआरआईए पुरस्कार विजेता डेल्टा ग्रुडेम भी शो को अलविदा कहने के लिए वापस आ जाएगी।

ग्रुडेम मूल रूप से 2002 से 2003 तक नीना टकर के रूप में शो में थे। शो ने उनके मुख्यधारा के संगीत करियर को लॉन्च करने में मदद की, जब उन्होंने एक एपिसोड में इनोसेंट आइज, बॉर्न टू ट्राई से पहला एकल प्रदर्शन किया।

ऑन-स्क्रीन भाई-बहन बिली और लिब्बी कैनेडी, क्रमश: जेसी स्पेंसर और किम वेलेंटाइन द्वारा निभाए गए, फिनाले में भी शामिल होंगे।

नेटवर्क 10 ने कार्ला बोनर की वापसी की भी घोषणा की है, जिन्होंने 1999 में स्टीफन स्कली के रूप में शुरूआत की थी। भूमिका को फिर से दिखाने के लिए वह कई बार कार्यक्रम में लौट चुकी हैं।

नेटवर्क 10 की मूल कंपनी पैरामाउंट एएनजेड के मुख्य सामग्री अधिकारी और कार्यकारी उपाध्यक्ष बेवर्ली मैकगार्वे ने पहले उम्मीद जताई थी कि शो का भविष्य हो सकता है, हालांकि अब यह अपने अंतिम सप्ताह में है।

इस गुरुवार, 28 जुलाई, अंतिम 90-मिनट के एपिसोड को इसके हालिया होम, मल्टी-चैनल, 10 पीच, साथ ही प्राथमिक चैनल 10 पर प्रदर्शित किया जाएगा।

उम्मीद की जा रही है कि गुरुवार की रात फाइनल एपिसोड में और भी पूर्व नेबर्स सितारे नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 28 Jul 2022, 12:45:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.