logo-image

'मर्दानी 2' का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी रानी मुखर्जी की फिल्म

मेकर्स ने मर्दानी 2 रानी के लुक को रिवील करते हुए फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है. फिल्म के इस पोस्टर में रानी IPS ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं.

Updated on: 10 Aug 2019, 11:03 AM

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक बार फिर मर्दानी बनकर वापस आ रही हैं. मेकर्स ने मर्दानी 2 (#Mardaani2) से रानी के लुक को रिवील करते हुए फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा  दिया है.

फिल्म के इस पोस्टर में रानी IPS ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं. गोपी पुथरन के डायरेक्शन में  बनी फिल्म मर्दानी 2 इस साल साल 13 सितंबर को रिलीज हो रही है. जिसके प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं.  

इस फिल्म में रानी के किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय होगा. जो एक ऐसे विलेन से भिड़ेंगी जो बेहद क्रूर है और उसे भगवान का डर भी नहीं है. 'मर्दानी' 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं.

यह भी पढ़ें: 'हम आपके हैं कौन' को पूरे हुए 25 साल, सलमान-माधुरी ने किया डांस

बता दें कि मर्दानी को खासतौर पर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के लिए बनाया था. आदित्य और रानी ने 21 अप्रैल 2014 को शादी की थी. वैसे कुछ टाइम पहले रानी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए रानी ने काफी लंबे समय बाद कमबैक किया. फिल्म में रानी एक टीचर की भूमिका में दिखी थीं.