logo-image

'मर्दानी 2' का दमदार टीजर हुआ रिलीज, दुश्मनों की खाल उधेड़ती हुई दिखीं रानी मुखर्जी

मर्दानी 2 के इस टीजर को मेकर्स ने #SheWontStop के साथ रिलीज किया है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म का ट्रेलर और भी ज्यादा दमदार होगा

Updated on: 30 Sep 2019, 11:29 AM

नई दिल्ली:

Mardaani 2 Teaser: रानी मुखर्जी की मच अवेटेड फिल्म 'मर्दानी 2' का पहला टीजर रिलीज हो चुका है. गोपी पुरथन के डायरेक्शन में बनी फिल्म के इस 38 सेकंड के टीजर में रानी दमदार पुलिस ऑफिसर लुक में नजर आ रही हैं. जो एक गुंडे को कहती हैं- अब तू किसी लड़की को हाथ लगा के तो दिखा तूझे इतना मारुंगी की तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता तक नहीं चलेगा.

मर्दानी 2 के इस टीजर को मेकर्स ने #SheWontStop के साथ रिलीज किया है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म का ट्रेलर और भी ज्यादा दमदार होगा.

मर्दानी 2 फिल्म में रानी मुखर्जी के किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय होगा. जो एक ऐसे विलेन से भिड़ेंगी जो बेहद क्रूर है और उसे भगवान का डर भी नहीं है. 'मर्दानी' 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं.

यह भी पढ़ें: अपने इस लुक पर रणवीर सिंह ने खर्च किए इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश

बता दें कि फिल्म मर्दानी को खासतौर पर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के लिए बनाया था. आदित्य और रानी ने 21 अप्रैल 2014 को शादी की थी. वैसे कुछ टाइम पहले रानी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए रानी ने काफी लंबे समय बाद कमबैक किया. फिल्म में रानी एक टीचर की भूमिका में दिखी थीं.