logo-image

'मर्दानी 2' ने दिखाया दम, सिनेमाघरों में दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई जारी

एक बार फिर 'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी पुलिस ऑफिसर के दमदार किरदार में नजर आईं हैं. क्रिटिक्स के अलावा लोगों को उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 15 Dec 2019, 02:14 PM

नई दिल्ली:

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: गोपी पुथरन के डायरेक्शन में बनी रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज चुकी है. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है.

एक बार फिर 'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी पुलिस ऑफिसर के दमदार किरदार में नजर आईं हैं. क्रिटिक्स के अलावा लोगों को उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस काफी पसंद आ रही है. वैसे फिल्म को माउथ पब्लिसिटी भी मिल रही है.

'मर्दानी 2 (Mardaani 2 Box Office Collection)' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.80 करोड़ कमाए तो दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 6.35 करोड़ कमाए. इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में ही 10.35 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया है.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय की भूमिका में हैं जो एक सीरीयल रेपिस्ट और खूनी को दो दिनों में पकड़ने की ठान लेती है. ये रेपिस्ट शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है, ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद 'मर्दानी 2' मुसीबत से घिर गई थी क्योंकि कोटा के निवासियों ने इस बात पर ऐतराज जताया कि फिल्म में उनके शहर को खराब ढंग से दिखाया गया. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने माफी मांगी. इस फिल्म में रानी ने अंडरवाटर एक्शन सीन को परफॉर्म किया है जो कि रानी के लिए काफी मुश्किल था क्योंकि रानी को पानी से डर लगता है.